2047 तक विकसित भारत का सपना होगा पूरा कृष्ण पाल गुर्जर

Spread This

फरीदाबाद: नंगला एनक्लेव पार्ट 2 स्थित के डी कान्वेंट स्कूल परिसर में भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष आदेश यादव द्वारा केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, स्वामी मुनिराज महाराज, राधे-राधे बाबू जी महाराज,बॉलीवुड़ अभिनेत्री एवं भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पम्पी मोटंग मौजूद रहे। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन सुरेन्द्र यादव, विमला यादव, आदेश यादव व अजय यादव द्वारा केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, स्वामी मुनिराज महाराज, राधे-राधे बाबू जी महाराज का पगड़ी बांधकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज पूरे देश में मोदी की लहर है, इस बार 400 पार का जो लक्ष्य एनडीए ने रखा है, प्रत्येक कार्यकर्ता उसे पूरा करने के लिए जी जान जुटा हुआ है। श्री गुर्जर ने कहा कि आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मोदी की जय-जय हो रही है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 में भारत को विकसित देश बनाने का जो संकल्प लिया है, उसमें सभी देशवासी अपनी आहुति डालने के लिए कृतसंकल्पित है और उनके इस स्वप्न को पूरा करने का काम करेंगे। श्री गुर्जर कहा कि एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र के लिए सरकार द्वारा करोड़ों रूपए के विकास कार्य किए जा चुके है कुछ पर काम चल रहा है और कुछ पाईप लाईन में है जिन्हें जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए आदेश यादव ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जी-जान से चुनाव में जुटा हुआ है और केन्द्र में मोदी व प्रदेश में भाजपा सरकार हैट्रिक लगाने का काम करेगी। इस मौके पर उपस्थित सभी मौजिज लोगों ने केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में एकजुट होकर 10 लाख पार का नारा देकर भरोसा दिया और कहा कि वह पहले से अधिक मतों से जीतेगें। इस समारोह में सतीश फागना, कविन्द्र फागना, पूर्व मेयर सुमन बाला, पूर्व पार्षद महेन्द्र सरपंच, धर्मवीर भड़ाना, सी.पी. शर्मा, हरीश शर्मा कुलैना, युवा भाजपा जिलाध्यक्ष शोभित अरोड़ा, महामंत्री प्रवीण चंदीला, सचिव विशाल बैंसला, कोषाध्यक्ष तुषार जिन्दल, सह कोषाध्यक्ष रोबिन बसोया, रघुबर सरपंच पाली, भारत चेयरमैन, सतपाल भामला, आर.के. शर्मा, प्रदीप गुप्ता, नंदराम पाहिल, राजकुमार शर्मा, मानव शर्मा, अभिषेक सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।