छोटी से बाद पर बढ़ी बहस बनी जानलेवा, एक सिगरेट को लेकर 2 लोगों का मर्डर

Spread This
IMAGES SOURCE : GOOGLE

राष्ट्रीय राजधानी में सिगरेट को लेकर हुई बहस के बाद कथित तौर पर दो लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार (26 अप्रैल) को  बताया कि मामले के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ितों की पहचान समीर और फरदीन के रूप में हुई जो भलसावा डेयरी के निवासी थे। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुरुवार देर रात 1.22 बजे चाकूबाजी की घटना के संबंध में पीसीआर कॉल मिली। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने कहा कि एक प्रत्यक्षदर्शी मुबीन के अनुसार, उसके रिश्तेदार फरदीन को उसके चचेरे भाई द्वारा आयोजित एक रिसेप्शन में आमंत्रित किया गया था। आधी रात के करीब उसके रिश्तेदार समीर और फरदीन एक साथ बाहर गए। मुबीन ने पुलिस को बताया कि कुछ समय बाद, समीर गंभीर रूप से घायल होकर लौटा और तीन लोग चाकू लेकर उसका पीछा कर रहे थे।

समीर के पेट और कंधे पर किसी नुकीली चीज से हमला किए जाने के बाद उन्हें गंभीर घाव के साथ बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डीसीपी ने कहा, उन्हें एलएनजेपी अस्पताल रेफर किया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इस बीच बैटरी रिक्शा चालक फरदीन की मौके पर ही मौत हो गई। मबीन ने पुलिस को आगे बताया कि उसे बाद में पता चला कि एक बहस तब हुई जब तीन आरोपी – अब्दुल सम्मी (19), विकास (20), और अर्शलान (20) – पीड़ितों से सिगरेट की मांग कर रहे थे और उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। , डीसीपी ने कहा।

उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए गए मुबीन के बयान के आधार पर भलस्वा डेयरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। प्रारंभिक जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि पीड़ितों ने आरोपियों के घरों की सड़क के पास खुद को राहत दी होगी, जिससे बहस भी शुरू हो सकती है और उन्होंने फरदीन और समीर की चाकू मारकर हत्या कर दी, उन्होंने कहा। पुलिस ने कहा कि पुलिस ने अपराध के हथियार, एक देशी पिस्तौल और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं, साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किया है, जिसमें आरोपी समीर का पीछा करते हुए देखे गए थे। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

NEWS SOURCE : punjabkesari