दो की मौत एक अस्पताल में भर्ती, सुबह घुमने गए तीन छात्र तालाब में डूबे

Spread This

हरियाणा : सोनीपत के महलाना रोड उस वक्त कोहराम मच गया जब तीन मासूम छात्र तालाब में डूब गए। शोर सुनकर आसपास के लोग बच्चो को बचाने के लिए दौड़ पड़े लेकिन किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था। मासूम के चाचा कर्मवीर सिंह अत्री ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ हिंदू कालेज के पीछे विजयनगर में रहते हैं। उनके भाई का बेटा 16 साल का नितिन और उनके किराएदार का बेटा नितिन और ऋतिक सुबह घुमने के लिए महलाना रोड पर गए थे।

काफी देर बाद जब वो वापस नहीं आए तो परिवार के लोग उनकी तलाश शुरु की। जिस दौरना उन्हे सूचना मिली कि उपायुक्त कार्यालय के पीले जलकल विभाग के जलघर के तालाब में तीन बच्चे डूब गए हें। सूचना पाकर परिवार के लोग तालाब पर पहुंचे।परिजन हादसे की जगह पहुंचे तो आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह तीन बच्चे तालाब में डूब गए थे। उनमें से एक को जिंदा बचा लिया गया। लोगों ने बताया कि शोर सुनकर जब वो पहुंचे और बच्चों को बचाने के लिए पानी में रस्सा और डंडा फेंका। ऋतिक ने डंडा पकड़ लगया। लोगों ने उसको बाहर निकालकर सिविल अस्पताल पहुंचा दिया।

लेकिन बाकी दोनों बच्चे बेहोश होकर गहरे पानी में चले गए जिसकी वजह से उनको वक्त पर मदद नहीं मिली पाई। दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकालकर अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

होश में आने के बाद ऋतिक ने बताया कि जलघर की चारदीवारी टूटी हुई है। ऐसे में घूमने के दौरान पैर फिसलकर नितिन तालाब में जा गिरा। उसको बचाने के प्रयास में वह दोनों भी तालाब में गिर गए। छात्रों के परिजनों ने बच्चों का अंतिम संस्कार किया और हादसे के लिए जलकल विभाग को जिम्मेदार ठहराया है।