रवि किशन की ‘महादेव का गोरखपुर’ का ट्रेलर हुआ वायरल, भोजपुरी सितारों ने सिनेमाघरों में फ़िल्म देखने की किया अपील

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : रवि किशन की ‘महादेव का गोरखपुर’ को पवन सिंह, खेसारीलाल, आम्रपाली सहित सभी स्टारों ने 29 मार्च को फ़िल्म देखने की किया अपील ‘महादेव का गोरखपुर’ 29 मार्च को भारत के कई भाषाओं में 500 वर्ल्डवाइड थियेटरों सहित अमेरिका के 12 थियेटर में होगी रिलीज मेगा स्टार रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के लिए जब भी कुछ करते हैं तो वह बहुत बड़ा बदलाव  होता है। इसीलिए उन्होंने एक बड़ा स्टेप लिया और भोजपुरी की अबतक सबसे बड़ी फिल्म महादेव का गोरखपुर का निर्माण कर दिया। यह फ़िल्म भोजपुरी फिल्मों के वास्तव में रिफॉर्मेशन का सबसे बड़ा उदाहरण बनती जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में लॉन्च किया गया था, जोकि काफी वायरल हो गया है और हर कोई भूरि भूरि प्रशंसा कर रहा है। इस फिल्म को 29 मार्च को वर्ल्डवाइड रिलीज की जा रही है। इतना ही नहीं इस फ़िल्म भोजपुरी, हिंदी सहित तमाम भाषाओं में फ़िल्म के रिलीज होने का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। दर्शक तो दर्शक यहां पर तो बड़ी सेलिब्रिटियों को भी महादेव का गोरखपुर के रीलीजिंग का बेसब्री से इंतज़ार है। एक ऐतिहासिक फिल्म है और यह दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करने वाली है। फिल्म का ट्रेलर टाइम्स म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है।

बता दें कि फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का निर्माण वाया फिल्म्स इन असोसिएशन विथ रवि किशन प्रोडक्शंस बैनर के तले किया गया है, जिसके प्रस्तुतकर्ता सी सी शाह एंड संस हैं। फिल्म के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल संकरन हैं। सह निर्माता अरविंद सिंह और अमरजीत दहिया हैं। निर्देशक राजेश मोहन ने फिल्म का निर्देशन किया है। कहानी साई नारायण ने लिखी है। कार्यकारी निर्माता शंकर नारायणन हैं। फिल्म का म्यूजिक राईट जंगली म्यूजिक के पास है।

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=gOgFgBDFQ4E

पहली बार भोजपुरी फ़िल्म जगत से सभी लोगों ने किसी एक फ़िल्म को देखने के लिए मास अपील किया है। यह देखने में आ रहा है कि सबके अंदर इस फ़िल्म को लेकर उतनी ही जिज्ञासा है और देखने की ललक है, जितना कि एक आम दर्शक को होती है। अब सोचिए कि यदि कोई बड़ा स्टार खुद किसी अन्य फ़िल्म की प्रशंसा करे तो दर्शक उसे कैसे इग्नोर कर सकते हैं। बड़े लेबल पर यदि कोई सुपरस्टार किसी दूसरे स्टार की फ़िल्म को देखने की अपील करते हैं तो इसका असर बहुत बड़े स्तर पर पड़ता ही है।

गौरतलब है कि रवि किशन के हैरतअंगेज अदाकारी से सजी फ़िल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ आगामी 29 मार्च को वर्ल्डवाइड थियेटरों में रिलीज हो रही है। जिसको भारत के कई भाषाओं में लगभग 500 थियेटरों सहित विदेशों में भी रिलीज किया जा रहा है, जिसमें अमेरिका के 12 थियेटर भी शामिल हैं। फ़िल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ को देखने की अपील करने वालों में खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, आम्रपाली दुबे, पूनम दुबे, अवधेश मिश्रा, शुभम तिवारी, पराग पाटिल, शिल्पी राज, विक्रांत सिंह, राकेश मिश्रा, मनीष कश्यप, शुभी शर्मा सहित भोजपुरी सिनेमा के सभी स्टार शामिल हैं। र

वि किशन ने कहा कि फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ समस्त भारत की भाषा सबसे बड़ी थियेटर रिलीज़ होगी और अमेरिका के 12 सिनेमाहॉल में भी लोग इस फिल्म को देख सकेंगे। भोजपुरी समाज के ख़ातिर और फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि भोजपुरी माटी के बोली अब विश्व देखी, गोरखपुर के विश्व देखी। महादेव के आशीर्वाद से 29 मार्च के… हर हर महादेव!!