यूपी के CM योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना निगेटिव, Tweet करके दी जानकारी

Spread This

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस संक्रमण को मात दे दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने लिखा, ‘आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं। आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’

बता दें कि 14 अप्रैल को सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी कोरोना संक्रम‍ित पाए गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी। सीएम योगी ने कहा था कि उन्होंने खुद को आईसोलेशन में रखा है और डॉक्‍टरों की सलाह ले रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों भी अपनी जांच करवाने की अपील की थी। बता दें, मुख्‍यमंत्री योगी ने लखनऊ के सिव‍िल अस्‍पताल में बीते 5 अप्रैल को स्‍वदेशी कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज ली थी। इसके बावजूद वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

पहले पॉजिटिव आने की सूचना की थी ट्वीट : 

मुख्‍यमंत्री ने 14 अप्रैल को ट्वीट कर अपनी र‍िपोर्ट पॉजिट‍िव आने की जानकारी दी। उन्‍होंने ट्वीट में ल‍िखा, ‘शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।’ मुख्‍यमंत्री योगी ने बताया कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। उन्‍होंने कहा कि इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।