पुलिस चौकी सिकरोना की टीम ने गांव कबुलपुर में स्थित एलआर कॉलेज के प्रांगण में छात्रों को लोकसभा चुनाव सहित विभिन्न सामाजिक मुद्दों के बारे में किया जागरूक

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) फरीदाबाद: डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के दिशा निर्देश के तहत पुलिस चौकी सिकरोना प्रभारी प्रदीप मोर की टीम ने गांव कबुलपुर में स्थित एलआर कॉलेज के प्रांगण में छात्रों को साइबर फ्रॉड, महिल विरुद्ध अपराध व यातायात नियमों की जानकारी देते हुए पालन करने के लिए जागरूक किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि डीसीपी एनआईटी के दिशा-निर्देशानुसार जागरूकता अभियान की निरंतरता में आज गांव कबुलपुर में स्थित एलआर कॉलेज के प्रांगण में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें छात्र-छात्राओं को आगमी लोकसभा चुनावो में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा बिना किसी लोभ लालच के अपने मत का प्रयोग करने बारे जागरूक किया गया। इसके साथ-साथ साईबर अपराध वा हेल्पलाइन नंबर 1930, महिला विरुद्ध अपराध तथा हेल्पलाइन नंबर 1091, डायल 112 वा यातायात नियमों के संबंध में अवगत कराया गया व मुख्यतः उनके आसपास नशे का सेवन करने वा उपलब्ध कराने वालों के बारे में जानकारी देने बारे कहा गया। कॉलेज के छात्रों ने भी विश्वास दिलाया कि किया कि आगामी लोकसभा चुनावों में हम अपने अपने क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखेंगे वा मतदान करेंगे वा नशे का सेवन व उपलब्ध कराने वालों के बारे में अवगत कराएंगे। फरीदाबाद पुलिस के निरंतर जारी जागरूकता अभियान की पहल का कॉलेज छात्रों व प्रबंधन द्वारा धन्यवाद किया गया।