दिग्गजों को भी मैदान में उतारे’…दुष्यंत चौटाला की भूपेंद्र हुड्डा को चुनौती, ‘दम है तो खुद चुनाव लड़कर दिखाए हुड्डा

Spread This

हरियाणा के जींद में उचाना विधानसभा पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा को आड़े हाथ लिया। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा प्रदेश की दस सीटों पर जीतने के दावे को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के पूरे कुनबे में घबराहट है कि रोहतक लोकसभा सीट को बचा ले न बचाएं। इतना ही नहीं उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा को चुनौती दी है कि दम है तो खुद मैदान में आए या कुमारी शैलजा को उतारे। जितने दिग्गज कांग्रेस में है उन्हें मैदान में उतारे। उनके मन में इतनी घबराहट है कि वो बार-बार जेजेपी को टारगेट कर रहे हैं।

पूर्व डिप्टी सीएम बीजेपी पर भी साधा निशाना

दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज के दिन तो बीजेपी इज न्यू कांग्रेस। मैं तो हैरान हूं कि उनके जो नेता वर्षों से उस पार्टी को सींचते आए हैं, आज उनको दरकिनार करके उनकी जगह पर नए उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं। भाजपा आज संगठन की मजबूती की बात करती है, उनके संगठन की कमजोरी सामने आ रही है।

दो किश्तियों में सवार होने वाला व्यक्ति हमेशा समुद्र में गिरता है- दुष्यंत चौटाला

हाल ही में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के टूटने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह द्वारा दिए गए बयान (बीजेपी के एक्स्ट्रा प्लेयर) पर भी दुष्यंत चौटाला ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह पहले तो खुद एक साल तक गठबंधन तुड़वाना चाहते थे, कांग्रेस में चले गए तो कांग्रेस की ही भाषा बोलने लग गए हैं। उनके मामा का बेटा भूपेंद्र हुड्डा भी यही बोलते हैं, तो उनमें कोई अंतर है क्या। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैं एक चीज मानता हूं कि राजनीति के अंदर बीरेंद्र सिंह के परिवार को घबराहट है। बेटे को तो कांग्रेस में शामिल करवा दिया। पति-पत्नी आज भी बीजेपी के अंदर बैठे हैं। पूरे परिवार को मिलकर निर्णय लेना चाहिए था। उन्होंने कहा कि दो किश्तियों में सवार होने वाला व्यक्ति हमेशा समुद्र में गिरता है। भविष्य में बीरेंद्र सिंह के साथ यह चीज साबित होने वाली है।

NEWS SOURCE : punjabkesari