भाजपा सरकार में जनसुविधाओं से वंचित है ग्रेटर फरीदाबाद के लोग : ललित नागर

Spread This

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-84 ए ब्लाक निवासियों ने एक नुक्कड़ मीटिंग का आयोजन किया। मीटिंग में मुख्य रूप से तिगांव क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने शिरकत की और लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान लोगों ने पूर्व विधायक नागर को बताया कि उनकी पॉकेट के बाहर शराब का ठेका खोल दिया गया है, जहां चौबीसों घण्टे तेज आवाज में डीजे बजता रहता है, जिसकी कई बार शिकायतें की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती। इस तेज ध्वनि के चलते बच्चों की पढाई बाधित होती है वहीं पूरा दिन काम धंधे करके घर लौटने वाले लोग चैन से सो भी नहीं पाते।

जब लोग इसका विरोध करते है तो ठेके वाले लड़ाई झगड़ा करने पर उतारू हो जाते है। लोगों ने बताया कि बिल्डर द्वारा उन्हें दी जा रही बिजली का अधिक चार्ज लिया जाता है इसलिए उनके ब्लाक में बिजली के डायरेक्टर मीटर दिए जाए वहीं उनके यहां पानी की भी विकट समस्या है तथा ब्लाक में प्रॉपर लाइट न होने की वजह से अंधरा छाया रहता है, जिसके चलते यहां असामाजिक तत्वों का बोलबाला रहता है और अक्सर वह लूटपाट की वारदात को अंजाम देने से भी गुरेज नहीं करते इसलिए लाईट की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए, जिससे कि लोग बिना किसी भय के साए में आवागमन कर सके। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत दोनों ही खराब है, लोगों को झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा जनआंकाक्षाओं पर पूरी तरह से असफल साबित हुई है। जो विकास कांग्रेस सरकार में ग्रेटर फरीदाबाद का हुआ था, आज वहीं ग्रेटर फरीदाबाद अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है।

लोग बिजली, पानी, सीवरेज जैसी बुनियादी सुविधाओं से वंचित है। लेकिन भाजपा सरकार केवल कागजों में विकास की बातें करके लोगों को गुमराह करने में लगी है। पिछले नौ सालों में जमीनी स्तर पर तो कोई विकास हुआ नहीं केवल जुमलेबाजी करके लोगों को गुमराह किया जा रहा है। ललित नागर लोगों से कहा कि उनकी समस्याओं को लेकर वह जल्द ही संबंधित अधिकारियों से मिलकर उन्हें दूर करवाने का भरसक प्रयास करेंगे वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर ग्रेटर फरीदाबाद का समुचित विकास करवाया जाएगा। इस अवसर पर नितिन शर्मा, मयंक नागर, कुलदीप शर्मा, मोहन शर्मा, मनीष चौधरी, रमेश डागर, योगेश नरवत, सुभाष चंद्र कटोच, सुभाष चंद शर्मा, शशिभूषण शर्मा, रोहित शर्मा, वीएस आर्य, सुनीता डागर, पूजा वर्मा, रुचि पंत, रजनी भारद्वाज, राजवीरी आर्य, ममता सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।