परिवहन मंत्री पण्डित मूलचंद शर्मा ने संत सतगुरु कबीरदास साहेब जी की जयंती के उपलक्ष में दी बधाई और शुभकामनाएं

Spread This
फरीदाबाद/बल्लबगढ़ / प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने संत सतगुरु कबीरदास साहेब जी की जयंती के उपलक्ष में बल्लबगढ़ अंबेडकर चौक से शुरू हुई शोभा यात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। वहीं सतगुरु कबीर पंथ सेवा समिति बल्लबगढ़ के सभी पदाधिकारियों को

बधाई और शुभकामनाएं दी। तत्पश्चात परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा अपने पैतृक गांव सदपुरा पहुंचे। जहां गांव सदपुरा पहुंचने पर ग्रामीणों ने अपने लाडले बेटे और हरियाणा सरकार में लोकप्रिय परिवहन एवम् उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने गांव सदपूरा के प्राचीन शिव मंदिर में पूजा अर्चना के बाद नारियल फोड़कर मंदिर के नवनिर्माण की नीव रखी।
परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अपने गांव वालो की राधा कृष्ण मंदिर के हाल में समस्याएं सुनते हुए कहा गांव के विकास को लेकर हमेशा गांव बस्ती के साथ रहूंगा। गांव के विकास में कोई कमी नही रहने दूंगा। इस अवसर पर परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बङे बुजुर्गों का सम्मान भी किया। वहीं परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने गांव के मनीष शर्मा के 8 वर्षीय पुत्र ओवियन शर्मा द्वारा दुबई में आयोजित हुई कराटे चैंपियन शिप में गोल्ड मेडल जीतने पर उसको भी शाल भेंट कर सम्मानित किया।