चुन्नू सिंगापुरी की फिल्म “जिला देवरिया” के डायरेक्टर-टीम का अनाउंसमेंट

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) चुन्नु सिंगापुरी प्रोडक्शन प्रस्तुत उत्तर प्रदेश के जिला देवरिया की पृष्ठभूमि पर आधारित लोकल भाषा में बनने जा रही हिंदी फ़िल्म ‘जिला देवरिया’ के निर्देशक व उनके टीम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है। बड़े कैनवास पर मेगा बजट के साथ बनने जा रही इस फिल्म के कुशल निर्देशन की बागडोर टैलेंटेड निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री संभाल रहे हैं। उनके डायरेक्टर टीम में चन्दन कश्यप, रवि तिवारी, आशुतोष मिश्रा, परी मिश्रा शामिल हैं। यह जानकारी स्वयं चुन्नू सिंगापुरी ने अपने ऑफिसियल सोशल अकाउंट फेसबुक पर पोस्ट करके दी है।

 

लिंकः https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=5619819798072226&id=100001327858979&sfnsn=wiwspwa&extid=a&mibextid=dDOYBg

 

गौरतलब है कि फ़िल्म निर्माता, अभिनेता व गायक चुन्नू सिंगापुरी जब भी आते हैं तो डंके की चोट पर फ़िल्म लेकर आते हैं। चुन्नू सिंगापुरी द्वारा निर्मित की जा रही चुन्नू सिंगापुरी प्रोडक्शन प्रस्तुत फिल्म ‘जिला देवरिया’ की निर्मात्री रेणु पाठक हैं। इस फिल्म की शूटिंग आगामी मार्च में देवरिया के विभिन्न क्षेत्रों में की जाएगी। फ़िल्म के लेखक संदीप कुशवाहा हैं। उल्लेखनीय है कि चुन्नू सिंगापुरी भारतीय सिनेमा के प्रति काफी लगाव रखते हैं और समय समय पर सिंगापुर से भारत आकर फ़िल्म निर्माण करते हैं। सिंगापुर में बसे उत्तर प्रदेश के जिला देवरिया के मूल निवासी चुन्नू सिंगापुरी अपने पैतृक गांव व जिला के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं, साथ ही स्थानीय कलाकारों को भी बड़ा प्लेटफॉर्म देना चाहते हैं। उनकी सार्थक सोच ही उन्हें सबसे अलग बनाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.