मुरादाबाद और उत्तराखंड में युवतियों के साथ हुई घटनाएं दिल दहला देने वाली: राहुल गांधी

Spread This

त्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट अंकिता हत्याकांड और मुरादाबाद गैंगरेप पीड़िता को नग्न हालत में सड़क पर दौड़ाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर  हमला बोला। राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि मुरादाबाद और उत्तराखंड में युवतियों के साथ जो घटनाएं हुई हैं उसने सबका दिल दहला दिया है। उन्होंने आगे लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा में, मैं कई प्रतिभाशाली बच्चियों और युवतियों से मिल रहा हूं, उन्हें सुन रहा हूं। एक बात साफ़ है, हमारा भारत तब ही आगे बढ़ेगा, जब देश की महिलाएं सुरक्षित होंगी।

बता दें कि उत्तराखंड में रिसेप्स्निस्ट अंकिता हत्याकांड मामले में एसडीआरएफ की टीम ने मृतका का शव चीला झील से बरामद कर लिया है। इस मामले में एक बीजेपी के बेटे समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले पर सख्ती दिखाते हुए एसआईटी गठन के निर्देश दे दिए हैं. सीएम ने कहा कि, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

IMAGES SOURCE : GOOGLE

तो वहीं इससे पहले मुराबादा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला था जिसमें एक युवती नग्न अवस्था में सड़क पर चलते दिखी। युवती के फूफा की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर 5 लोगों के खिलााफ मुकदमा दाखिल किया गया जिसमें पुलिस ने एक बयान में कहा, युवती मानसिक रूप से कमजोर है और 7 सितंबर को लड़की के फूफा ने तहरीर दी थी।

NEWS SOURCE : punjabkesari