एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने गदपुरी में लग रहे अवैध टोल टैक्स के खिलाफ महांपचायत का किया समर्थन।

Spread This

एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने आज गदपुरी में लग रहे अवैध टोल टैक्स के खिलाफ महांपचायत में पहुंच किया समर्थन। विधायक नीरज शर्मा ने कहा की पंचायत जो भी फैसला लेगी मैं ओर मेरी पार्टी उसके साथ है क्योकि यह जजीया कर फरीदाबाद की जनता पर बहुत बडा बोझ है। विधायक नीरज शर्मा का कहना था की मैने 2019 में लोकसभा चुनाव में भी कहा था की अगर भाजपा सरकार जीत गई तो सरकार इस टोल को चालू कर देगी। विधायक जी का कहना था की उनके द्धारा विधानसभा मे भी प्रश्न सख्ंया 742 में पूछा था की दिल्ली से या उत्तर प्रदेश से बिना टोल दिए फरीदाबाद मंे आने का कोई रास्ता नही है क्या बिना टोल टैक्स दिए फरीदाबाद मंे आया जा सके सरकार के पास इसका कोई प्रस्ताव विचाराधीन है जिसपर सरकार ने जवाब दिया था की नही श्रीमान जी।

विधायक नीरज शर्मा ने जनता से अपील की है की वह इस टोल का जौर शैरो से विरोध करे, क्योकि अगर विरोध नही किया तो यह सरकार ऐसे ही जनता को दबाती रहेगी।

विधायक नीरज शर्मा ने राष्ट्रीय राजमार्ग की अध्यक्ष श्रीमति अल्का उपाध्याय जी, आई.एए.स से दिनांक 24 मार्च 2022 को दिल्ली उनके कार्यालय पर मुलाकत कर अवगत करवाया था की फरीदाबाद से कही भी आने जाने का ऐसा कोई रास्ता नही है जहंा से बिना टोल दिए आया-जाया जा सके। इसके साथ ही लोकसभा में माननीय नितिन गडकारी जी ने कहा की 60 किमी0 से कम दूरी पर टोल नही लगेगा, लेकिन दिल्ली फरीदाबाद के बीच में बदरपुर टोल है और इसके बाद दिल्ली मथुरा राष्ट्रीय राजमांर्ग पर तुमसरा टोल है जिसकी दूरी 60 किमी0 से कम है और अब गदपुरी पलवल के पास नया टोल बना दिया गया है जिसको बस चालू करना बाकि। दिल्ली फरीदाबाद बादरपुर टोल को हटवाया जाए तथा इसके साथ ही गदपुरी पलवल के पास जो नया टोल बनाया गया है उसको चालू ना किया जाए।

विधायक नीरज शर्मा ने माननीय नितिन गडकारी जी, सडक एंव परिवहन मंत्री भारत सरकार को दिनंाक 14 अप्रैल 2022 को पत्र लिखकर अनुरोध किया है की फरीदाबाद के बीच में बदरपुर टोल है और इसके बाद दिल्ली मथुरा राष्ट्रीय राजमांर्ग पर तुमसरा टोल है जिसकी दूरी 60 किमी0 से कम है और अब गदपुरी पलवल के पास नया टोल बना दिया गया है जिसको बस चालू करना बाकि। दिल्ली फरीदाबाद बादरपुर टोल को हटवाया जाए तथा इसके साथ ही गदपुरी पलवल के पास जो नया टोल बनाया गया है उसको चालू ना किया जाए। इस मौके पर फरीदाबाद से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भाई सुमित गौड़ जी उपस्थित रहे।