चुनाव जीतूंगी और भेड़िए का शिकार करूंगी…, सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने पुलिस को दी धमकी, कहा- अपनी औकात में रहें

Spread This
IMAGES SOURCE : GOOGLE

Viral Video. उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद सीट पर वर्तमान सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर सपा ने रुचि वीरा को मैदान पर उतारा है. सोशल मीडिया पर रुचि वीरा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वे पुलिस को धमकाती दिखाई दे रही हैं. मुरादाबाद के जीआईसी के मैदान में रविवार आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को रोकने पर सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी रुचि वीरा पुलिस पर झल्ला उठीं. उन्होंने चुनावी मंच से ललकारा और कहा कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी अपनी औकात में रहें. बिना किसी का नाम लिए बिना कहा कि मुरादाबाद से चुनाव जीतूंगी और भेड़िए का शिकार करूंगी.

देखिए वीडियो-

रुचि वीरा ने मंच पर माइक से कहा कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी उनके कार्यकर्ताओं को जनसभा में आने से रोक रहे हैं. जो लोग मैदान में आ गए हैं, उन्हें भगा रहे हैं. शहर के बाहर ही बसें रोकी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी अपनी औकात में रहें. भाजपा के लिए काम करना बंद कर दें. रुचि वीरा ने कहा कि मुरादाबाद में मेरा मायका और बिजनौर में मेरी ससुराल है. मुरादाबाद से मेरा पुराना नाता है. मैंने यहां हिंदू कॉलेज में पढ़ाई की है.

उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात से आकर चुनाव लड़ सकते हैं तो मैं बिजनौर से आकर अपने मायके में चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती हूं. उन्होंने कहा कि मैं जगह-जगह जा रही हूं, उन्हें एक शब्द भेड़िया सुनने को मिल रहा है. मैं आप लोगों के आशीर्वाद से चुनाव जीत रही हूं और उस भेड़िए का मैं शिकार करूंगी.

NEWS SOURCE : lalluram