श्रद्धा की हत्या के बाद दूसरी लड़की के साथ उसी कमरे में सोया आफताब…जहां रखे थे शव के टुकड़े: प्यार-धोखा फिर कत्ल

Spread This

दिल्ली में एक वीभत्स घटना में एक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर की गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी, उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग 20 दिनों तक फ्रिज में रखा एवं एक के बाद एक कर उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में फैंक दिया।

श्रद्धा मर्डर केस में एक नई जानकारी सामने आई है। पुलिस जांच में पता चला है कि श्रद्धा की हत्या करने के कुछ दिन बाद आफताब ने अपने कमरे में एक लड़की को भी बुलाया थाष वह उस लड़की के साथ उसी कमरे में सोया था, जिसमें उसने श्रद्धा की हत्या कर दी थी। लड़की के आने से पहले ही आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रिज से निकालकर बेड में छिपा दिया था।पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस मामले में मुंबई के 28 वर्षीय आफताब पूनावाला को गिरफ्तार किया गया है तथा श्रद्धा वालकर (29) नामक महिला के शरीर के कुछ टुकड़े बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि इस अपराध में प्रयुक्त किया गया हथियार अभी बरामद नहीं हुआ है।

 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त-प्रथम (दक्षिण जिला) अंकित चौहान ने बताया, ‘‘मुंबई में काम करते समय दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और अपने परिवार वालों के विरोध के चलते वे अप्रैल आखिर या मई के पहले हफ्ते में दिल्ली आ गए। जब वे राष्ट्रीय राजधानी में रह रहे थे तब मध्य मई में शादी को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई जो तेज हो गई तथा अफताब ने श्रद्धा का गला घोंट दिया।’’ पुलिस के अनुसार आरोपी को पांच दिनों के लिए हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

TV सीरीज ‘डैक्स्टर’ से लिया आइडिया

आफताब को टी.वी. सीरीज डैक्स्टर व द फैमिली मैन देखकर श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने का आइडिया आया था। आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखने के लिए लोकल मार्किट की तिलक इलैक्ट्रॉनिक नामक दुकान से 300 लीटर क्षमता का फ्रिज खरीदा था। इसी आइडिया के जरिए उसने यह भी देखा कि अगर शव को घर में रखा जाए तो कैसे उसकी गंध को रोका जा सकता है।

 

NEWS SOURCE : punjabkesari