रैली ग्राउंड के आसपास के अलावा बाकि शहर की भी सुध लें भाजपाई : सुमित गौड़

Spread This

फरीदाबाद : कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने भाजपा की जन-उत्थान रैली को स्वयं उत्थान रैली करार देते हुए कहा कि इस रैली को लेकर भाजपाईयों ने करोड़ों रूपए पानी की तरह बहा दिया। एक तरफ जहां जनता टूटी सडक़ें, पीने के पानी व कूड़े ढेरों से परेशान है वहीं भाजपा नेताओं ने रैली स्थल की सडक़ सेक्टर-10-12 की डिवाईडिंग रोड को लाखों रूपए खर्च करके पूरी तरह से चमका दिया। उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी वीआईपी का प्रोग्राम होने पर प्रशासन सतर्क और तेजी से काम करता है, यह तेजी प्रशासन जनता को मूलभूत सुविधाएं देने में क्यों नहीं दिखाता। श्री गौड़ बुधवार को सेक्टर-12 स्थित अपने कार्यालय पर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता, वरिष्ठ एडवोकेट गौतम नारायण सिंह, वरिष्ठ एडवोकेट रोहित डागर, ओमपाल शर्मा, उमेद सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल कुमार नेताजी मौजूद थे।

कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ अन्य कांग्रेसियों के साथ सेक्टर-10-12 की डिवाईडिंग रोड पर बैठ गए और उन्होंने पत्रकारों को दिखाया कि जिस सडक़ से केंद्रीय गृह मंत्री व अन्य वीवीआईपी लोगों का आवागमन होना है, उस सडक़ पर मिट्टी का एक कण तक नहीं है, जबकि दूसरी सडक़ों की बात करें तो सडक़ों में गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढों मेें सडक़ है, ऐसी सडक़ेें है, जहां से निकलना दूभर है, आखिरकार यह भेदभाव सरकार क्यों बरत रही है, क्या अन्य जगहों पर रहने वाले लोगों ने भाजपा को वोट नहीं दिए? उन्होंने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा नेताओं ने एक सडक़ को चमकाने के लिए हजारों गैलन लीटर पानी व्यर्थ बहा दिया, जबकि फरीदाबाद जिले की जनता को पीने का समुचित पानी नहीं मिल रहा, इस फिजूलखर्ची का जवाब आखिरकार कौन देगा?

 

उन्होंने भाजपाईयों पर प्रापर्टी डीलिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेता जनता की समस्याओं को दूर करने के बजाए प्रापर्टी डीलिंग में ज्यादा व्यस्त है, लोगों की समस्याओं का समाधान तो दूर अब वह उनकी समस्या तक नहीं सुनते। सुमित गौड़ ने भाजपाईयों पर रैली को लेकर सरकारी तंत्र का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि रैली वाले दिन सरकार ने स्कूलों-कालेजों की जबरन छुट़्टी घोषित कर दी और स्कूलों-कालेजों पर बसें भेजने का दबाव बनाया गया है ताकि लोगों की भीड़ को रैली तक लाया जा सके। उन्होंने कहा कि जन उत्थान रैली को सफल बनाने के लिए फरीदाबाद के भाजपा नेता लोगों के खून पसीने की कमाई को पानी की तरह व्यर्थ बहा रहे है, जिसका हिसाब उन्हें आगामी चुनावों के समक्ष जनता को देना होगा, लेकिन उस दौरान जनता उन्हें वोट की चोट से जवाब देने का काम करेगी।