नूँह पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने भाजपा जिला कार्यालय पर अहम बैठक का किया आयोजन

Spread This
फरीदाबाद : नूँह जिला पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने भाजपा जिला कार्यालय पर अहम बैठक का आयोजन किया। इस बैठक मे कौर कमेटी के सदस्यों के अलावा नूँह जिले के जिला पार्षद पद के सभी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों ने भी शिरकत की ओर आये हुए सभी मुख्य वक्ताओं के साथ चुनावी रणनीति तैयार की। उपरोक्त बैठक में पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सभी प्रत्याशियों से एक-एक कर उनके वार्डो में चुनाव से सम्बन्धित सभी मुद्दों पर विचार विमर्श किया ओर रणनीति पर समीक्षा की।
पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बताया की कौर कमेटी की मीटिंग मे कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये हैं जिसमे सभी सदस्यों ने अपनी राय दी ओर विचार सांझा किये ताकि हर बूथ पर पार्टी के प्रत्याशी को पूर्ण बहुमत से जीत दिला सके। इस अवसर पर विपुल गोयल ने सभी प्रत्यशियों को अपनी तरफ से जीत की अग्रिम बधाई देते हुए कहा की हमें चुनाव् को पुरी मेहनत के साथ लड़ना है ओर हर व्यक्ति विशेष तक पहुंचकर उनसे सम्पर्क साध पार्टी के पक्ष मे मतदान करने की अपील करनी है ताकि पार्टी का प्रत्याशी जीतकर आएगा तो विकास कार्य अच्छे से करवा पायेगा ओर आमजन की समस्या का निपटान् जल्द हो सकेगा।
इस मोके पर विपुल गोयल ने कहा की हमारा संगठन देश का सबसे मजबूत संगठन है ओर हमारी पार्टी देश मे मौजूद सभी राजनैतिक पार्टियों मे सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है। पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा की जिला पंचायत चुनाव लोकतंत्र का सबसे छोटा चुनाव है लेकिन् बहुत ही अहम् चुनाव है। लोकतंत्र की होने वाली ये छोटी सी जीत दूसरे राज्यों ओर बड़े चुनावो को भी प्रभावित करती है इसलिए हमे हर हालत मे चुनाव जितना है।
पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा आज भारतीय जनता पार्टी कि सरकार में बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश में विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं ओर साथियों देखना आने वाला समय भी भारतीय जनता पार्टी का ही है और पंचायत चुनाव हो या आने वाले समय मे नगर निकाय चुनाव, दोनो ही जगह भाजपा बेहतर प्रदर्शन करते हुए और अधिक बहुमत से प्रदेश में पुनः नगर निकाय ओर पंचायत स्तर पर सरकार बनाएगी।
इस मौके पर चौधरी जाकिर हुसैन, नसीम अहमद वरिष्ठ नेता, जाहिद हुसैन, भानी राम मंगला पूर्व चैयरमेन, नोक्षम चौधरी वरिष्ठ भाजपा नेता, जिला अध्यक्ष नूँह नरेन्द्र पटेल, डॉक्टर ओमबीर, औरंगजेब, दलबीर, समय सिंह भाटी प्रभारी, बलविंदर जोगी विस्तारक व सभी वार्डो के प्रत्याशी उम्मीदवार मौजूद थे।