चन्द्रभान प्रधान ने की सेवा प्रकोष्ठ जिला कार्यकारिणी की घोषणा

Spread This
फरीदाबाद :  अटल कमल भाजपा जिला कार्यालय फ़रीदाबाद पर जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा जी की उपस्तिथि में भाजपा सेवा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक चन्द्रभान प्रधान ने की जिला कार्यकारिणी की घोषणा। इस अवसर पर ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। जिला अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि भाजपा पूरे विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है और पार्टी के लाखों करोड़ों कार्यकर्ता राष्ट्र सेवा में दिन रात कार्यरत हैं और हर क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। पार्टी की अन्य इकाइयों की तरह पार्टी ने प्रदेश स्तर पर सेवा प्रकोष्ठ का गठन किया है ताकि समाज की सबसे अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति और जरूरतमंद को सशक्त किया जा सके और उनके हित में जो योजनाएं केंद्र व प्रदेश की चलाई जा रहीं है उनका लाभ उन तक पहुँचाया जा सके। हमारे देश में सेवा भाव रखने वाले बहुत ही दयावान लोग हैं जो निस्वार्थ जरूरतमंद लोगों की हर प्रकार से सेवा करते है। सेवा का माध्यम कोई भी हो सकता है। गोपाल शर्मा ने कहा कि पिछले आठ सालों से भाजपा की मोदी, मनोहर सरकार मज़दूरों के अधिकार, विकास और कल्याण के लिए कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभ दिलाने और मज़दूरों को सशक्त करने का कार्य कर रही है।

चन्द्रभान प्रधान ने कहा कि सेवा प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी गठित होने से जिले में भाजपा को और अधिक मजबूत किया जायेगा। सेवा प्रकोष्ठ के नव नियुक्त कार्यकर्त्ता जिले में अंतिम पंक्ति में खड़े और जरुरत मंद लोगों को हर प्रकार से सम्भव मदद करके देश के विकास की मुख्य धारा में जोड़ने का कार्य करेंगे और मोदी जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में चल रहे सेवा पखवाडा में बढचढ कर हिस्सा लेंगे।
सेवा प्रकोष्ठ सह संयोजक विष्णु शर्मा ने बताया कि आज हमारी सेवा प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी की घोषणा हुई है और जल्द ही हम विधानसभा और मंडल स्तर तक कार्यकर्त्ता तैयार करेंगे और जिले में वंचित लोगों तक सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुँचाने का काम करेंगें और कहा कि संगठन ने जो विश्वास हम पर जताया है, हम निश्चित तौर पर उस विश्वास पर खरे उतरेंगे और अपनी पूर्ण निष्ठा और उर्जा के साथ पार्टी संगठन के लिए कार्य करेंगे और सेवा के विभिन्न कामों से लोगों को जोड़ने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, आर.एन सिंह,व्यावसायिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक विमल खण्डेलवाल उपस्थित रहे।