शिल्पी राज और बलवीर सिंह की आवाज पर माही श्रीवास्तव ने ‘भेपर बड़ा जानी हेपर’ में तड़का लगाया

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी अदाकारा माही श्रीवास्तव और मशहूर सिंगर शिल्पी राज जब भी एक साथ नजर आती हैं तो सामने बैठी ऑडियंस खुशी से झूम उठती है. लेकिन इस बार इनके साथ सिंगर बलवीर सिंह ने अपनी आवाज से गाने में चार चांद लगा दिए हैं. शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव की जुगलबंदी हमेशा से लोगों को खूब पसंद आई है. इनके गाने हमेशा से लोगों को
एंटरटेन करते दिखे हैं. वही इस बार बलवीर सिंह ने भी इनका साथ निभाया है. जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं . हाल ही में माही श्रीवास्तव का नया गाना रिलीज हुआ है इस गाने का नाम ‘भेपर बारा जानी हेपर’ रखा गया है. शिल्पी राज और बलवीर सिंह के इस गाने में माही श्रीवास्तव ने अपने को-स्टार गोल्डी जायसवाल के साथ मिलकर अपनी हसीन अदाओं का जादू चलाया है.

लिंकः https://youtu.be/ri_li9x41oU

हर दूसरे मिनट इस गाने पर व्यूज की गिनती बढ़ती जा रही है. शिल्पी राज और बलवीर के इस गाने की शूटिंग दुबई में हुई है. विदेशी सरजमीं पर भोजपुरी तड़का लगता देख फैंस माही श्रीवास्तव के कायल हो चुके हैं. माही का ये गाना आप ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ पर सुन सकते.
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ शिल्पी राज ने अपना हर दूसरा गाना दुबई में ही शूट किया हैं. माही श्रीवास्तव का देसी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. माही श्रीवास्तव ने इस गाने में काले रंग लिबास पहना हुआ है.
वैसे यह पहली दफा नहीं है जो शिल्पी राज का कोई गाना इतना जबर्दस्त तरीके से दर्शकों को पसंद आया हो. शिल्पी राज का हर दूसरा गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाए नजर आता है. माही श्रीवास्तव के लगाए तड़के ने इस गाने को और भी ज्यादा हिट करवा दिया है. सिंगर शिल्पी राज और बलवीर सिंह के इस गाने के निर्माता रत्नाकर हैं, वही इसके लिरिक्स मुन्ना मतलबी ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. गाने को बेहद ही खूबसूरती के साथ निर्देशक भोजपुरी ने फिल्माया है. कोरियोग्राफी गोल्डी और बॉबी ने की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.