देसी स्टार समर सिंह ने अपने गीतकार यादव राज को दिया ‘आईफोन 14 प्रो मैक्स’ मोबाईल गिफ्ट, लोग करे रहे हैं तारीफ

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह अपने जिंदादिली और दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वे अपने सहयोगियों और अपने प्रिय जनों का विशेष ध्यान रखते हैं। वे हर किसी के सुख-दुःख में बराबर के भागीदार बनते हैं। जब समर सिंह बहुत ज्यादा खुश होते हैं तो क्या कहना… वे जब खुश होते हैं तो अपने प्रिय सहयोगियों को कुछ न कुछ महँगा गिफ्ट दे देते हैं। इसी कड़ी में समर सिंह ने अपने गीतकार यादव राज को iPhone 14 Pro Max गिफ्ट दिये हैं। जिनकी कीमत रुपये एक लाख नवासी हजार नौ सौ के आसपास है। इतना महँगा मोबाईल गिफ्ट पाकर यादव राज बहुत ही प्रसन्न हैं। उन्होंने समर सिंह को तहेदिल से धन्यवाद दिया। साथ ही भोजपुरिया श्रोताओं को भी धन्यवाद दिया, जो उनके लिखे गीतों को हिट बनाते हैं।

गीतकार यादव राज ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए समर सिंह को धन्यवाद देते हुए लिखा है कि #ThnkuSoMuchh DeshiStar @samarsinghh Bhaiya ❤ आज DeshiStar @samarsinghh Bhaiya के तरफ़ से Latest #Iphone14ProMax मिला भईया को दिल से धन्यवाद #LvUBhaiya

इंस्टाग्राम लिंकः https://www.instagram.com/p/CivjK9Ghk8Y/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बता दें कि देसी स्टार समर सिंह और गीतकार यादव राज की हिट जोड़ी ने भोजपुरी में बहुत से ब्लॉकबस्टर सुपरहिट देसी गाने दिए हैं. इस जोड़ी ने साफ-सुथरे भोजपुरी माटी से जुड़े कई गाने दिये हैं, जिसे मिलियन-मिलियन व्यूज मिले हैं। विगत तीन सालों में समर सिंह के लिए यादव राज ने लगभग दो दर्जन से अधिक भोजपुरी गीत लिख चुके हैं, जोकि काफी हिट और पॉपुलर रहा है। समर सिंह का गाया हुआ हिट गाने हरदिया के छापी, ए राजा सॉरी सॉरी, जिया ललचा देले बाड़ू, अरे बाप रे बाप सहित तमाम गानों सहित लेटेस्ट गाना ‘बबुआ के धलिहिं कोरा बलम’ आदि गाने यादव राज ने लिखा है।

गौरतलब है कि समर सिंह एक ऐसे भोजपुरी के स्टार हैं जिन्होंने इतना महंगा मोबाइल अपने किसी करीबी को गिफ्ट किए हैं। जबकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इतना महँगा मोबाइल की स्टार के घर आ चुका है और अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी इस मोबाइल फोन की एंट्री हो गई है। समर सिंह के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों जहां एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने वे अपने फैंस और ऑडियंस के लिए लेकर आ रहे हैं। वहीं बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। उन्होंने अभी हाल ही में दो भोजपुरी फ़िल्म ससुराल का दीवाना और प्रेम तपस्या की शूटिंग पूरी कर ली है। उनके आने वाली भोजपुरी फिल्में फाइटर किंग, समाज मे परिवर्तन, प्यार के परवाने सहित कई बेहतरीन फिल्में रिलीज को तैयार है, जो जल्द ही सिनेमा के रुपहले पर्दे पर देखने को मिलेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.