माही श्रीवास्तव और अंजली भारद्वाज का देवी गीत ‘माई के आरती उतारs’ हुआ रिलीज

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : शारदीय नवरात्रि शुरू होने से पहले ही भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स मां अंबे के भजनों को बैक टू बैक रिलीज कर रहे हैं. इन दिनों हर रोज भोजपुरी सिनेमा के अलग-अलग गायक अपने देवी गीत लेकर आ रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकारों में शुमार अभिनेत्री माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘माई के आरती उतारs’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है.

लिंकः https://youtu.be/qJ2yuLjwTjI
इस सांग को सिंगर अंजली भारद्वाज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. अभिनेत्री के कई सॉन्ग मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है. ‘माई के आरती उतारs’ में माही श्रीवास्तव के साथ-साथ बाकी कलाकार भी मां अंबे की भक्ति में दुबे दिख रहे हैं. ये देवीगीत भक्तियम माहौल से सराबोर है जिसमें सभी लोग उत्सव में डूबे देखे जा सकते हैं. हालांकि, बीच-बीच में इसके वीडियो में सिंगर अंजली भारद्वाज भी सजी ढ़ाजी देखने को मिल रही हैं. और देखने को मिल रहा है कि माही सखी सहेलियों के साथ मां अंबे की आरती उतारने के लिए जा रही है, तो कहीं मां के पंडाल में आम के पत्तों से झाड़ू लगा रही.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और प्रियांशू सिंह ने म्यूजिक दिया है, जबकि इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं.इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता की है. एडिटिंग दीपक पंडित की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.