साजिश रचकर की गई थी Sonali Phogat की हत्या ! PA सुधीर सांगवान का बड़ा कबूलनामा

Spread This

बीजेपी नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगीट की संदिग्ध हत्या मामले में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। गोवा पुलिस की एक टीम हरियाणा में भी कई दिनों से छानबीन कर रही है। इसी बीच इस हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ा खुलास हुआ है। गोवा पुलिस की सूत्रों के अनुसार सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने पुलिस रिमांड के दौरान अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बताया जा रहा है कि सुधीर ने सोनाली की हत्या की साजिश रचने की बात कबूल कर ली है। हालांकि हत्या करने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। वहीं गोवा पुलिस डीजीपी ने फिलहाल ऐसी किसी भी बात से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि जैसे ही इस मामले में कोई ब्रेक थ्रू हाथ लगेगा तो पुलिस मीडिया को इसकी जानकारी जरूर देगी।

IMAGES SOURCE : GOOGLE

 

गोवा में नहीं थी कोई शूटिंग, रची गई थी हत्या की साजिश

 

पुलिस सूत्र के मुताबिक, भाजपा नेत्री के पीए के यह कबूल किया है कि वह काफी समय से इस हत्या की साजिश रच रहा था। 22 अगस्त को सोनाली को गोवा लेकर आना भी इसी साजिश का एक हिस्सा था। यही नहीं सूत्रों की मानें तो गोवा में कोई शूटिंग भी नहीं होने थी। बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस द्वारा इस हत्याकांड में जुटाए गए कुछ पुख्ता सबूतों को लेकर जब सुधीर से पूछताछ की गई तो उसने हत्या करने की पूरी साजिश से पर्दा उठा दिया है।

 

सोनाली के घर से पुलिस ने 3 डायरियां भी की थी जब्त

 

सोनाली फोगाट की हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए गोवा पुलिस की एक टीम पिछले चार दिनों से हरियाणा में भी छानबीन कर रही है। गोवा पुलिस की 2 सदस्यीय टीम ने शुक्रवार को संत नगर स्थित सोनाली की कोठी में जाकर छानबीन की। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने घर के ऊपरी हिस्से की तलाशी ली है। मकान की तलाशी लेने के बाद गोवा पुलिस ने 3 डायरियां भी जब्त की हैं। इसी के साथ घर के एक लॉकर को भी सील किया गया है। गोवा पुलिस की इस कार्यवाही के दौरान सोनाली के परिवार के सदस्य भी घर में मौजूद थे। इन डायरियों में सोनाली से मिलने वाले लोगों की लिस्ट भी हो सकती है। हो सकता है कि इन डायरियों से पुलिस को कई अहम सबूत हाथ लग जाएं। वहीं इस दौरान सोनाली के घर में मौजूद एक डिजिटल लॉकर को खोलने की कोशिश भी गोवा पुलिस ने की। अमन पूनिया ने बताया कि गोवा पुलिस का दावा है कि उन्होंने लॉकर खोलने के लिए सुधीर से भी संपर्क किया था। लेकिन पुलिस इस लॉकर को खोलने में नाकामयाब रही। इसके बाद पुलिस ने इस लॉकर को सील कर दिया।

 

NEWS SOURCE : punjabkesari