एनआइटी नंगला जोन ने मेरा रंग दे बसंती चोला -शहीदी दिवस कार्यक्रम का आयोजन कर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को दी श्रद्धांजलि

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) फरीदाबाद :  ऐसे स्वतंत्रता सेनानियों की बदौलत ही हम आज आजादी का आंनद ले रहे हैं,ये कहना है राजन मुथरेजा का। मेरा रंग दे बसंती चोला – शहीदी दिवस कार्यक्रम का आयोजन एनआइटी नंगला जोन स्थित केडी कॉंवेंट स्कूल नंगला एंकलेव में किया गया। इस मौके पर एनआइटी नंगल जोन के प्रभारीऔर जिला बीजेपी कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा , जिला महामंत्री डॉ आरएन सिंह मुख्य वक्ता रहे । इस मौके पर आए हुए सभी लोगों ने भारत के तीनों लाल को श्रद्धांजलि देते हुए नमन किया । वहीं लोगों ने भारत माता की जय और भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु अमर रहे के नारे लगाए। इस मौके पर एनआइटी नंगल जोन के प्रभारी राजन मुथरेजा ने भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि देश के लिए मर मिटने का उनका जज्बा देशवासियों को हमेशा प्रेरित करता रहेगा. भारत माता के अमर सपूत वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को कोटि-कोटि नमन. मातृभूमि के लिए मर मिटने का उनका जज्बा देशवासियों को सदैव प्रेरित करता रहेगा।

शहीद-ए-आजम भगत सिंह ने छोटी उम्र में ही देशभक्ति से प्रेरित होकर देश को आजाद करवाने के लिए अपनी जान तक कुर्बान दी। ऐसे स्वतंत्रता सेनानियों की बदौलत ही हम आज आजादी का आंनद ले रहे हैं। हम सभी को ईमानदारी के साथ अपना काम करना चाहिए और देश की उन्नति में अपना योगदान देना चाहिए। इस मौके पर जिला महामंत्री डॉ आरएन सिंह ने कहा कि भगत सिंह एक बहुपक्षीय शख्सियत के मालिक थे। हमें उनके जीवन से प्रेरणा लेते हुए किताबों को अपना साथी बनाना चाहिए तथा ज्ञान के प्रकाश से अपना चारों तरफ रोशन करना चाहिए। इस दौरान सभी ने शहीद भगत सिंह की सोच को अपनाने व उस पर अमल करने का प्रण लिया। और देश भक्ति के नगमें गाकर शहीदाें को श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर नगला मंडल अध्यक्ष कविंद्र चौधरी , महामंत्री झममम कुमार , युवा नगला मंडल अध्यक्ष आदेश यादव महेंद्र सरपंच पूर्व पार्षद सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।