भाईचारे को बाटने का काम कर रही है भाजपा : मनधीर सिंह मान

Spread This
होडल: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान ने पार्टी प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह के लिए होडल विधानसभा के गांव जटोली और मेहरू के नगला समेत आधा दर्जन गांव के लोगो से वोट देने की अपील की। इस दौरान मनधीर सिंह मान ने भाजपा की मौजूदा केंद्रीय और प्रदेश की सरकाए पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ कर फेंकना जरूरी है। ताकि लोगो के जीवन में खुशहाली आ सके।
मनधीर सिंह मान ने कहा ये समय बदलाव का है। प्रदेश सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए मान ने कहा कि इस सरकार ने हमेशा से धर्म की राजनीति की है, भाईचारे को खत्म करने की कोशिश की है। कांग्रेस पार्टी का जिक्र करते हुए कहा कि इस पार्टी के पुराने नेताओं ने आजादी के लिए जेल काटी है। इनके बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा।
फरीदाबाद के विकास की बात करते हुए उन्होंने मौजूदा सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि इन 10 सालों में फरीदाबाद को दिशाहीन किया है। जुमलेबाजी की इस सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है। पार्टी प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा इतने अनुभवी प्रत्याशी पर कांग्रेस ने अपना विश्वास जताया है तो क्यों न इस बार बदलाव की शुरुआत आप अपना वोट कांग्रेस को देकर करें।