प्रबुद्ध व बुद्धिजीवी वर्ग के सैकड़ो लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) फरीदाबाद : भाजपा फ़रीदाबाद आर्थिक प्रकोष्ठ द्वारा भाजपा ज़िला कार्यालय ‘अटल कमल’ पर प्रबुद्ध एवं बुद्धिजीवी वर्ग का सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें फरीदाबाद के प्रबुद्ध व बुद्धिजीवी वर्ग के सैकड़ो वरिष्ठ और प्रतिष्ठित चार्टर्ड अकाउंटेंट्स, कंपनी सेक्रेट्रीज ,कॉस्ट अकाउंटेंट्स व अधिवक्ताओं ने नरेन्द्र मोदी जी की विकास की नीतियों आस्था दिखाते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक श्रीमती रश्मि खेत्रपाल, आर्थिक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त जिला संयोजक सी.ए. हरीश मंगला, जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगडा, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष शोभित अरोड़ा व भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे । कार्यक्रम का आयोजन आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सी ए हरीश मंगला के संयोजन में किया गया ।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने भाजपा का पटका पहनाकर प्रबुद्ध एवं बुद्दिजीवी जनों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई । राजकुमार वोहरा ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश का आर्थिक और सामाजिक विकास हुआ है, जिससे देश की जनता बेहद खुश और उत्साहित है । फरीदाबाद की जनता ने ठान लिया है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से जीताकर तीसरी बार संसद में भेजेंगे और मोदी जी को तीसरी बार देश की सत्ता सौंपेंगे ।

आर्थिक प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक श्रीमती रश्मि खेत्रपाल ने कहा पिछले 10 वर्षों से भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा सैंकड़ों जनहित और कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से देश-प्रदेश के गरीब, किसान, युवा और महिला को मजबूत करने का कार्य किया गया है और उनसे सम्बन्धित योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है । प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में राष्ट्र-उत्थान, युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने वाली आर्थिक नीतियों, राष्ट्र विकास की योजनाओं, जन कल्याणकारी योजनाओं, नारी सशक्तिकरण, गरीब कल्याण और सनातन संस्कृति की नीतियों आदि से प्रभावित होकर प्रबुद्ध एवं बुद्धिजीवी वर्ग के लोग लगातार एक कार्यकर्ता के रूप में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं और मोदी जी के साथ आकर देश को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं ।

इस अवसर पर योगेंद्र भाटी, महेश केडिया, दीपक गर्ग, रामकुमार गुप्ता, नरेश मित्तल, कपिल राठी ,वरुण सुखीजा, विशाल गांधी ,कैलाश गुप्ता, राजकुमारी, सीमा मलिक, राजेश गुप्ता, दीपक जोशी, पवन देशवाल ,पुनीत मंगला, राजेश अग्रवाल ,पूजा ,गौरव अग्रवाल, प्रमोद मंगला, मान्सुल गेरा आदि प्रबुद्ध लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।