विजय यादव, प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म ‘हिंदुस्तानी’ गुजरात, पंजाब के सिनेमाघरों में हुई रिलीज, मिली बम्पर ओपनिंग

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : गुजरात, पंजाब के सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘हिंदुस्तानी’, होली पर रिलीज होगी बिहार, झारखंड में निर्माता विजय यादव कृत व वेब म्यूजिक और सांवरे फिल्म्स प्रस्तुत सुपरस्टार अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू अभिनीत व प्रोड्यूसर विजय यादव द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्म ‘हिंदुस्तानी’ गुजरात और पंजाब के सिनेमाघर में रिलीज हो गई है, जिसे बंपर ओपनिंग मिली है। इसके अलावा बिहार, झारखंड के सिनेमाघर में होली के पावन अवसर पर 25 मार्च को प्रदर्शित की जायेगी।

बता दें कि यह फ़िल्म जहां पंजाब के हरचन्द टॉकीज, भटिंडा में रिलीज हुई है, वहीं गुजरात में ज़ी सिनेमा (दमन), शक्ति वीडियो (वापी), एकता (सचिन), गेम (पांडेसरा), मूवी एंगल (पंडोल), ममता (लिम्बायत), पुष्पक (ऊन), पूजा (वरेली) आदि सिनेमाघरों में रिलीज की गई है।
होली के रंगों में सराबोर भोजपुरी फिल्म “हिंदुस्तानी” दर्शकों के देश भक्ति से प्रेरित फिल्म हैं। इस फिल्म को लेकर विजय यादव ने बताया कि हिंदुस्तानी सभी भारतीयों को पसंद आने वाली एक शानदार फिल्म हैं। जिसका निर्माण भव्य स्तर पर किया गया हैं, जो एक बड़े बजट की फिल्म हैं। इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपने अभिनय से कहानी को जीवंत कर दिया हैं। साथ ही सभी कलाकारों ने उम्दा अभिनय किया है। उन्होंने भोजपुरी दर्शकों से अपील किया कि इस फिल्म को जरूर देखें और मनोरंजन के माध्यम से होली को यादगार बनायें।

फिल्म को लेकर अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि हिंदुस्तानी एक सच्चे भारतीय की कहानी पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म लोगों को अपने से जोड़ने का काम करेगी।इस फिल्म में उनकी भूमिका अहम हैं और यह फिल्म दर्शकों को एक अलग अनुभव देने वाली है। चिंटू ने आगे यह भी कहा कि फिल्म की कहानी ने उन्हे भी प्रभावित किया है और जब यह पर्दे पर आएगी तो उम्मीद है कि सभी को आकर्षित करेगी।

कई फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड प्राप्त कर चुके प्रदीप पांडेय चिंटू को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। दर्शकों से उनकी अपील हैं कि वे इस फिल्म को अपने परिवार के साथ सिनेमाघर में जाकर देखें। इस फिल्म के गीत संगीत भी मधुर व कर्णप्रिय हैं। फिल्म के गीतकार छोटू यादव, सुनील झा और विनय निर्मल, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, सोनू,प्रीतम है। ज्ञात रहें फिल्म हिंदुस्तानी के निर्देशक नीलमणि सिंह हैं। जबकि फिल्म की को-प्रोड्यूसर श्रद्धा यादव है। संगीतकार छोटे बाबा और सुनील झा हैं। छायांकन माही शेरला का है, जबकि फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा और एक्शन डायरेक्टर दिलीप यादव और एस मल्लेश हैं।