निर्देशक अरुण तिवारी और निर्माता नंदलाल आर पाण्डेय करेंगे 5 मई से फ़िल्म ‘मीरा’ की शूटिंग

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : निर्माता नंदलाल आर पाण्डेय और निर्देशक अरुण तिवारी की फ़िल्म ‘मीरा’ की शूटिंग 5 मई से होगी शुरू भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन फ़िल्म देने हेतु प्रोडक्शन हाउस सिद्धि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड आगे आई है, जिसके प्रोपराइटर फ़िल्म निर्माता नन्दलाल आर पांडेय हैं। इस बैनर तले बड़ी बड़ी फिल्में बनने वाली हैं। अब इस बैनर से फ़िल्म निर्देशक अरुण तिवारी भी जुड़ गए हैं और उनके निर्देशन में भव्य पैमाने पर बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘मीरा’ की शूटिंग 5 मई से उत्तर प्रदेश के भदोही जिला के विभिन्न रमणीय स्थलों पर शुरू करेंगे। निर्देशक अरुण तिवारी और निर्माता नंदलाल आर पाण्डेय की यह जोड़ी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक बिग लेबल पर बिग बजट की फिल्में देने वाली है, जिससे भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ और भी ऊंचा उठेगा, साथ ही साथ इंटरनेशनल स्तर पर भोजपुरी फिल्मों का परचम लहराएगा। जिससे अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी भोजपुरी फिल्मों की डिमांड बढ़ेगी। इस फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में निसार खान और सुदीक्षा झा जोड़ी नजर आने वाली है। उनकी केमिस्ट्री काफी अलग दिखने वाली है, जोकि दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट करने वाली है।

उल्लेखनीय है कि सिद्धि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड बैनर के तले निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म मीरा के निर्माता नंदलाल आर पाण्डेय हैं, जिनका उद्देश्य है बेस्ट से बेस्ट फ़िल्म का निर्माण करना। वहीं इस फ़िल्म के निर्देशन की कमान निर्देशक अरुण तिवारी संभाल रहे हैं। सह निर्मात्री चन्दा नन्दलाल पांडेय हैं। लेखक त्रिलोकी गाजीपुरी, संगीतकार अनुज तिवारी, डीओपी चन्द्रिका प्रसाद, असोसिएट डायरेक्टर सुनील पांडेय, किरण मिश्रा हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर विजय मौर्या हैं। स्टारकास्ट निसार खान, सुदीक्षा झा, अनूप अरोड़ा, किरण मिश्रा आदि कलाकार नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि यह फ़िल्म ‘मीरा’ महिला प्रधान है, जोकि नारी सशक्तिकरण को बल देने वाली है। यह सोशल ईशु पर आधारित फैमिली ड्रामा फ़िल्म है, जो कॉमेडी, इमोशन से भरपूर सम्पूर्ण पारिवारिक है।

इस फिल्म को लेकर निर्माता नंदलाल आर पाण्डेय और निर्देशक अरुण तिवारी ने संयुक्त रूप से बताया है कि इस फिल्म की नायिका प्रधान है। इस फ़िल्म की कहानी काफी हटकर रची गई है। यह फिल्‍म फैमिली ड्रामा से भरपूर है, जोकि दर्शकों का दिल जीत लेगी। इस कहानी में काफी ट्विस्ट है, जोकि दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही साथ समाज में संदेश भी देगी। बता दें कि अभी हाल ही में मुंबई में ग्रैंड मुहूर्त करके फिल्म निर्माता नंदलाल आर पांडे ने एक साथ नौ भोजपुरी फिल्मों का मुहूर्त किया है, जोकि बहुत बड़ी बात है और उन नौ फिल्मों का निर्देशन नौ अलग अलग डायरेक्टर करने वाले हैं। जिसकी खबर ऑलरेडी मीडिया में आ चुकी है। एक साथ इतनी फिल्मों के निर्माण हेतु फिल्म निर्माता की तरफ से उठाया गया बहुत बड़ा कदम है, जो भोजपुरी इंडस्ट्री को बुलंदी पर ले जाने का कार्य करेगी।