बाइक सवारों ने दिया वारदात को अंजाम, खाना खाकर टहलने निकले युवक की बेरहमी से हत्या

Spread This

सोनीपत में अपराधियों के मंसूबे किस तरह से बुलंद है, इसका अंदाजा सोनीपत से आ रही खबरों से देखकर आप लगा सकते है। प्रतिदिन किसी न किसी हत्या की वारदात को अंजाम दिया जाता है या फिर बदमाश किसी न किसी शख्स पर गोलियां दाग देते हैं।

PunjabKesari

कल सोनीपत में पहले तो खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोई वारदात सुलझी भी नहीं थी कि कार में सवार तीन बदमाशों ने नेशनल हाईवे-44 पर स्थित भिगान टोल प्लाजा पर दहशत फैलाने के लिए गोलियां चला दी और देर रात होते-होते कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव नांगल कला में विशाल नाम के युवक की गोली मार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। हालांकि अभी तक हत्या के पीछे क्या कारण था, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

जानकारी के अनुसार गांव नांगल कला का रहने वाला 22 साल का विशाल खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला था, तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। विशाल के परिजन उसके शव को नागरिक अस्पताल में लेकर आए जहां पर आज उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

वहीं सब इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव नांगल कला के रहने वाला विशाल नाम का युवक खाना खाने के बाद टहल रहा था तभी पीछे से आकर बाइक पर सवार युवकों ने उसे गर्दन के पास गोली मारी है, इसके चलते उसकी मौत हो गई है।

NEWS SOURCE : punjabkesari