संजय सिंह के आवास पर ED के छापेमारी पर बोली बीजेपी, ‘हथकड़ियां केजरीवाल के करीब आ रहीं’

Spread This

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा प्रहार करते हुए उन पर कथित शराब नीति घोटाले का ‘‘सरगना” होने का आरोप लगाया और कहा कि ‘‘हथकड़ी” अब दूर नहीं है। भाजपा की यह प्रतिक्रिया दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह के आवास पर छापे मारे जाने के बाद आई है।

चेक के जरिए केजरीवाल को रिश्वत दी
भाजपा मुख्यालय पर एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दावा किया कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में एक आरोपी दिनेश अरोड़ा ने जांच एजेंसी को बताया था कि उसने संजय सिंह की मौजूदगी में केजरीवाल के आवास पर उन्हें रिश्वत के रूप में 32 लाख रुपये का चेक दिया था। भाटिया ने कहा, ‘‘अरोड़ा ने स्वीकार किया है कि उसने पार्टी के लिए निधि जुटाने संबंधी एक बैठक में संजय सिंह के कहने पर केजरीवाल को एक चेक के जरिए 32 लाख रुपये की रिश्वत दी थी।”

PunjabKesari

केजरीवाल शराब घोटाले के सरगना
भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ‘‘पापी” और कथित शराब घोटाले के ‘‘सरगना” हैं। उन्होंने सिंह पर ‘आप’ सुप्रीमो के ‘‘बाएं हाथ” के रूप में मामले में शामिल होने का आरोप लगाया। भाटिया ने आरोप लगाया, ‘‘उनके दाहिने हाथ माने जाने वाले मनीष सिसोदिया पिछले कई महीनों से जेल में बंद हैं। केजरीवाल के बाएं और दाएं दोनों हाथ भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

PunjabKesari

हथकड़ियां केजरीवाल के करीब आ रही हैं
यह केजरीवाल ही हैं, जो अपना खजाना भरने के लिए अपने सांसदों तथा मंत्रियों को भ्रष्टाचार करने पर मजबूर करते हैं।” भाजपा नेता ने कहा, ‘‘हथकड़ियां केजरीवाल के करीब आ रही हैं… मैं केजरीवाल को एक संवाददाता सम्मेलन करने और यह साबित करने की चुनौती देता हूं कि उन्होंने अरोड़ा से चेक के जरिए 32 लाख रुपये की रिश्वत नहीं ली।”

PunjabKesari

NEWS SOURCE : punjabkesari