अक्षरा सिंह की ‘डार्लिंग’ बने यूथ आइकॉन राहुल शर्मा ने जीता दर्शकों का दिल, सेकंड वीक में भी स्थापित किया कीर्तिमान

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज) मुंबई । भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे दौर में डेशिंग लुक में रुपहले परदे पर आकर राहुल शर्मा ने अपनी पहली ही फिल्म से यूथ आइकॉन बन गये हैं।  जी हाँ! भोजपुरी फिल्म ‘डार्लिंग’ से भोजपुरी आइकॉन अक्षरा सिंह के साथ बॉलीवुड एक्टर ‘राहुल शर्मा’ ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करके दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने फिल्म के प्रोमोशन में दर्शकों के बीच खूब डांस मस्ती किया है, जिसे ऑडियंस कभी भूल नहीं पाएगी। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई सिनेमाहॉल पर ऑडियंस की भारी तादाद के बीच काफी वक्त बिताया है, साथ ही दर्शकों के साथ डांस भी किया है, गाना भी गाया है और उनकी डिमांड भी पूरी किया है।

इन सबके अलावा कमाल तो तब हो गया जब सिनेमाहॉल के टिकट काउंटर पर टिकट राहुल शर्मा काटते हुए दिखे। यह देखकर दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और फिल्म के हीरो के हाथों टिकट खरीदकर ऑडियंस उछलते कूदते हुए सिनेमाहाल में एंट्री करते हुए दिखे। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर राहुल शर्मा और भोजपुरी आईकॉन अक्षरा सिंह की सुपर जोड़ी आई फिल्म ‘डार्लिंग’ को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। अक्षरा सिंह के साथ राहुल शर्मा की फ्रेश जोड़ी दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट कर रही है। यह फ़िल्म दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। गौरतलब है कि भोजपुरी के शोमैन प्रदीप के शर्मा द्वारा बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से निर्मित और रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘डार्लिंग’ उत्तर प्रदेश, बिहार और मुंबई के सिनेमाहॉल के बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया है।

फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म की को-प्रोड्यूसर अनीता शर्मा हैं। फिल्म ‘डार्लिंग’ में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के साथ शुरुश्ती पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानंद, रोहित सिंह मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का खूबसूरत गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है। म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। पीओपी प्रमोद पांडेय हैं। एडिटर कोमल वर्मा हैं। एक्शन दिलीप यादव का है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा और रामचन्द्र यादव हैं। फिल्म का म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के पास सुरक्षित है।