शिव की भक्ति में लीन होकर नेहा राज ने गाया नेहा राज ‘ॐ नमः शिवाय’, आँचल सिंह ने दिखाई सादगी

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज) सावन का महीना आते ही सभी लोग शिव भक्ति में लीन हो जाते हैं, क्योंकि यह माह शिव भोलेनाथ का है और शिव लिंग पर जल चढ़ाने के लिए दूर दराज से शिव भक्त काँधे पर काँवर लेकर आते हैं। रास्ते में काँवरिया गण एक दूसरे को सहारा व हिम्मत देते हैं ताकि शिवघर पहुँचने में आसानी हो जाये। ऐसे में एक शिवभक्त जब थक हार कर रास्ते में बैठ जाता है तो काँधे पर काँवर लिये भगवा रंग परिधान में एक्ट्रेस आँचल सिंह आती हैं और उसकी हिम्मत बढ़ाती है।

पॉपुलर सिंगर नेहा राज की बुलन्द आवाज में गाया हुआ शिवभक्ति गीत ‘ॐ नमः शिवाय’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। शिव भोलेनाथ की भक्ति में डूबकर इस गीत को जहाँ सिंगर नेहा राज ने गाया है, वहीं एक्ट्रेस आँचल सिंह ने अपनी शानदार अभिनय से भक्ति भाव को प्रस्तुत किया है।  गाने के वीडियो में अपने मनमोहक अदायगी में एक्ट्रेस आँचल सिंह कहती हैं कि ‘दुःख दूर हुई भाग दिहे चमकाय, सगरी दरदिया के एक ही उपाय, बोला नमः शिवाय – बोला नमः शिवाय…’ यह काँवर गीत भोले बाबा के भक्तों के लिए अनुपम भेंट है।

लिंकः https://youtube.com/watch?v=iaIxTV3zJtQ&feature=share8

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत काँवर गीत ‘ॐ नमः शिवाय’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। सिंगर नेहा राज ने मधुर स्वर में गाया है। एक्ट्रेस आँचल सिंह ने भक्ति भाव व भंगिमा से सबका मन मोह लिया है। इस गीत को लिखा है गीतकार बेबी दूबे ने, संगीत दिया है संगीतकार विकी वॉक्स ने। इसके निर्देशक रवि पंडित, कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता, एडीटर दीपक पंडित हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। म्यूजिक व आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।