हरियाणा में भी दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर आम आदमी पार्टी देगी फ्री बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा : धर्मबीर भड़ाना

Spread This

फरीदाबाद:  फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा के वार्ड नंबर 9 से रविवार को दर्जनों लोगों ने आप नेता धर्मवीर भड़ाना के नेतृत्व में पार्टी जॉइन की। वार्ड नं 9 से पार्षद पद के भावी उम्मीदवार मेहर चंद हरसाना ने सभी को पटका एवं टोपी पहनाकर पार्टी में शामिल कराया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नेता धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है।

दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों एवं उनकी कार्यशैली से प्रभावित होकर लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। भड़ाना ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर पानी, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं फ्री दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता बदलाव की ओर देख रही है। बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, बढ़ते अपराधों से हर कोई आहत है। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो भारतीय जनता पार्टी गौरवशाली भारत रैली कर रही है, मगर शहर की जनता के पास ऐसा कुछ भी नही है, जिसको लेकर वो गौरव महसूस कर सकें।

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी अब गौरवशाली रैली करके या कोई और रैली, हरियाणा से विदाई तय है। इस अवसर पर वार्ड नं 9 से भावी प्रत्याशी मेहरचंद हर्षाना ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी ही लोगों को एकमात्र विकल्प नजर आ रहा है। बीजेपी और कांग्रेस से जनता त्रस्त हो चुकी है। हर्षाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर प्रदेश में सभी सुविधाएं दिल्ली की तर्ज पर दी जाएंगी। इस मौके पर इस मौके पर उनके साथ मेहर चंद हरसाना, तेजवंत सिंह बिट्टू, वाई के शर्मा, राजुदीन, चंचल तंवर, कृष्ण कांगड़ा, नरेश शर्मा, जोगिंदर चंदेला, परमजीत कौर, राहुल, तुषार, निर्भय, सोनिया कथुरिया, विनोद कुमार, अरुण सिंगला, मास्टर शकील, रजाक, रफीक, सोनू, कन्हैया, अरशद, जावेद सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।