परिजनों के प्रति की संवेदना व्यक्त, सड़क हादसे में हुई जनहानि पर CM योगी ने जताया गहरा दुख: Deoria Accident

Spread This

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जनपद देवरिया में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, सीएम ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

बता दें कि, यूपी के देवरिया जिले में सोमवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें क्रेटा सवार एक तीन वर्षीय बालिका व चार महिलाओं मौत हो गई है। जबकि क्रेटा में सवार दो अन्य लोग घायल हैं। अस्पताल पर पहुंच एसडीएम, सीओ समेत अन्य अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली।

 

कार में थे 5 लोग सवार
यह पूरा मामला भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बहियारी बघेल के समीप बनकटा का है, जहां एक कार में 5 लोग सवार होकर जनेउ संस्कार में शामिल होने के लिए बिहार के मैरवा जा रहे थे। अभी वह बहियारी बघेल के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार प्रमिला देवी, त्रिशुला, गीता, सिद्धि, ऋतु दमन तीन वर्ष, अंजना, देवेश कुमार घायल हो गए।

 

उपचार के लिए लाया गया भाटपाररानी
इस घटना में घायल हुए लोगों को  उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने प्रमिला, त्रिशुला, गीता, सिद्धि व ऋतु दमन को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल अंजना व देवेश को प्राथमिक उपचार के बाद महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

NEWS SOURCE : punjabkesari