‘अटल कमल’ भाजपा जिला कार्यालय पर मोर्चों,विभागों एवं प्रकोष्ठों के जिला व मंडल पदाधिकारियों की ‘डाटा प्रबन्धन एवं उपयोग’ कार्यशाला हुई संपन्न

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) फरीदाबाद। 27 जनवरी आज “अटल कमल”भाजपा जिला कार्यालय पर डाटा प्रबंधन एवं उपयोग की कार्यशाला का आयोजन किया गया । जिसमें मोर्चों,विभागों एवं प्रकोष्ठों के जिला व मंडल पदाधिकारी उपस्तिथ रहे । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा,डाटा प्रबंधन एवं उपयोग विभाग के जिला संयोजक कृष्ण कुमार शर्मा, सह संयोजक सचेत जैन, जिला विस्तारक मंजीत जांगड़ा उपस्तिथ रहे । जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज के बदलते डिजिटल युग में टेक्नॉलोजी का उपयोग हो रहा है उसी तर्ज पर हमारी पार्टी ने भी अपने कार्यकर्ताओं को डिजिटल करने का निर्णय लिया है ।

जिसकी कड़ी में जिले के सभी कार्यकर्त्ता फ़रवरी माह तक सरल एप्प से जोड़े जाएंगे और पार्टी समर्थक व विचारधारा वाले लोगों को भी सरल एप्प से जोड़ने का कार्य किया जाएगा । गोपाल शर्मा ने जिले के सभी कार्यकर्ताओं को डिजिटल होने के लाभ भी बताए। इस कार्यशाला में मुख्य रूप से कार्यकर्ताओं को विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए डाटा प्रबंधन एवं उपयोग विभाग के फरीदाबाद जिला संयोजक कृष्ण कुमार शर्मा ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय स्तर से लेकर पन्ना समिति स्तर तक के कार्यकर्ताओं को सरल एप्प पर डिजिटल करना है जिसकी पूर्ण जानकारी बैठक में आए सभी कार्यकर्ताओं को सरल एप्प का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस समझाया व उन सभी का रजिस्ट्रेशन भी कराया। इस अवसर पर जिला मीडिया सह प्रमुख राज मदान व जिला आईटी सह संयोजक प्रिया सहगल भी उपस्तिथ रहीं ।