पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा को डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के छात्रों ने पेंटिंग भेंट करके रिपब्लिक डे किया विश

Spread This
फरीदाबादः- पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21 में डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के छात्र पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा को गणतंत्रता दिवस की बधाई देने पहुंचे जहां पुलिस आयुक्त ने छात्रों के साथ मिलकर रिपब्लिक डे सेलिब्रेट किया और चॉकलेट देकर उन्हें शुभकामनाएं दी।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के छात्र पुलिस आयुक्त को रिपब्लिक डे विश करने के लिए पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे। स्कूल से आए छात्र सुभाष चंद्र बोस, रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह तथा सरोजिनी नायडू की वेशभूषा में थे जिन्होंने पुलिस आयुक्त को पेंटिंग भेंट की। पुलिस आयुक्त ने भी छात्रों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देकर उन्हें चॉकलेट दी तथा अपने देश के लिए अच्छा कार्य करके देश की प्रगति में सहयोग देने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद जैसे अनगिनत वीरों ने देश की आजादी के लिए अपने जीवन को कुर्बान कर दिया वहीं देश को सही दिशा में आगे ले जाने के लिए सरदार पटेल, भीमराव अंबेडकर,
जवाहरलाल नेहरू जैसे नेताओं ने संविधान का निर्माण करने में अपना सहयोग देकर भारत को एक रिपब्लिक नेशन बनाया जिसमें भारत के सर्वोच्च पद पर बैठे राष्ट्रपति का चुनाव भी मतदान के माध्यम से किया जाता है। पुलिस आयुक्त ने छात्रों व उनके साथियों को अपने देश तथा तिरंगे झंडे पर गौरवान्वित होकर उसका सम्मान करने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके पश्चात उन्होंने छात्रों को उनके आने वाले कल के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
पुलिस प्रवक्ता।
Leave A Reply

Your email address will not be published.