वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ यश कुमार की नोटबंदी का ट्रेलर

Spread This

(मामेंद्र कुमार शर्मा) (संपादक डिस्कवरी न्यूज) : मुंबई, अपने सशक्त अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं अभिनेता यश कुमार हमेशा नए सब्जेक्ट व अपने अलग-अलग अंदाज़ में दर्शकों के दिलों में गुदगुदी करने के लिए मनोरंजन से भरपूर तरह तरह की फिल्में लेकर आते रहते हैं। इसी कड़ी में यश कुमार के लाजवाब अभिनय से सजी फिल्म “नोटबंदी” का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी कर दिया गया है। इसमें दर्शकों को कॉमेडी, फिल्मी ड्रामा और इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है हीरो(यश कुमार) पैसा कमाने के लिए गांव से शहर जाता है । वहां हीरो का एक दोस्त( महेश आचार्य) रहता है जिसके पास वो जाकर रहता है और उसे झोलझाल करने से मना करता है तब वो कहता है कि जब पेट मे भूख लगती है तो पेट को ये पता नहीं होता है कि रोटी मेहनत से आई है या कर्ज से।

इसी बीच एंट्री होती है हीरोइन(यामिनी सिंह )की जो एक इन्सुरेंस एजेंट के किरदार में नजर आएगी। ट्रेलर में मनोज टाईगर को भी दिखाया गया है जो एक डॉक्टर का किरदार निभा रहे है। इसमें एक जगह प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी की भी झलक देखने को मिली है जब वे कहते है कि आज आधी रात से 500 और 1000 के नोट बंद किये जा रहे हैं। बस फिर क्या नोटबंदी के बाद जो ड्रामा शुरू होता है वही फिल्म का मुख्य केंद्र है। फिल्म के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के पास है।

 

लिंकः https://youtu.be/ZYWd5O29zAo
इस ट्रेलर पर बात करते हुए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा है कि यश कुमार हमेशा ही एक अलग सब्जेक्ट लेकर आते हैं। उनका सिनेमा ज्यादातर सत्य घटनाओं पर आधारित होता है और म्यूजिक बेहद ही उम्दा होता है। फिल्म के ट्रेलर में कई मजेदार सीन व दिलचस्प मोड़ नजर आएंगे। निर्माता कपिल ठाकुर मथुरा निवासी हैं और निर्देशक सोम भूषण द्वारा निर्देशित किया गया है।
ये मूवी यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इन एसोसिएशन विद शिव महाकाल मूवीज प्रा.लि. बैनर के तले निर्मित की गई है।