सेहतमंद नागरिकों से होता है उन्नत राष्ट्र का निर्माण – राजेश नागर

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज) : फरीदाबाद। सभी लोगों को अपनी सेहत का सबसे बढक़र ख्याल रखना चाहिए। जिस राष्ट्र के नागरिक सेहतमंद होते हैं, वह राष्ट्र उन्नति की ओर बढ़ता है। यह बात विधायक राजेश नागर ने तिगांव में क्षत्रिय जिम के उद्घाटन अवसर पर कही।

उन्होंने रिबन काटकर जिम का उद्घाटन किया और पावर मशीनों पर हाथ भी आजमाए। नागर ने कहा कि आज कल युवाओं में अपनी सेहत बनाने को लेकर चलन चल रहा है जो कि एक अच्छी बात है। लेकिन युवा केवल शरीर सौष्ठव तक ही सीमित न रहें। वह पूरी तरह से सेहतमंद रहने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि आजकल शरीर सौष्ठव की प्रतियोगिताओं में बड़े बड़े इनाम रखे जाते हैं और ऐसे बच्चे मॉडलिंग, सिक्योरिटी आदि जगहों में अपना करियर बनाते हैं। नागर ने कहा कि मैं सभी युवाओं से अपील करता हूं कि वह शरीर पर कट्स निकालने के साथ साथ अपने पूरे शरीर के सेहतमंद होने पर ध्यान दें। ऐसा कर वह एक उन्नतिपरक राष्ट्र के निर्माण में सहयोग कर सकेंगे।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि न केवल युवा बल्कि सभी आयु वर्गों के व्यक्तियों को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए और इसकी शुरुआत बचपन से ही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा खेलों की ओर भी रुख करें। हमारी मनोहर लाल सरकार खिलाडिय़ों को देश में सबसे अधिक इनाम की राशि और नौकरियां दे रही है। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का आयोजकों ने जोरदार स्वागत किया। वहीं विधायक से मिलने के लिए बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

इस अवसर पर सुखपाल नागर, विकास नागर, अमन नागर, हरी पहलवान, जोजो सरपंच, सुमित नागर, मदन नागर, धीरज कौशिक, अजय कौली, सुनील नागर, प्रमोद नागर, अजब चंदीला, अमित भारद्वाज आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।