CM योगी का मथुरा दौराः आज मथुरा में होने वाले भव्य कार्यक्रम में CM योगी होंगे शामिल, देखेंगे हेमा मालिनी की महारास प्रस्तुति

Spread This

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा में अपने दो दिन के दौरे पर आएंगे। यहां पर सीएम अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी के जवाहर बाग में कार्तिक पूर्णिमा पर किए जाने वाले महारास कार्यक्रम में शामिल होने आएंगे। मुख्यमंत्री के आने से पहले इस कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली गई है। वहीं, सीएम की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

 

बता दें कि सीएम योगी आगरा एयरपोर्ट से शाम 5:05 बजे चलकर मथुरा के वेटरनरी यूनिवर्सिटी के हेलीपैड पर शाम 5 बजकर 25 मिंट पर पहुंचेंगे। शाम 5:35 बजे से 6:55 बजे तक वेटरनेरी यूनिवर्सिटी गेस्ट हाउस में रहेंगे। शाम सात बजे से रात आठ बजे तक जवाहर बाग में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। फिर कार्यक्रम के बाद सीएम रात्रि विश्राम वेटरनेरी यूनिवर्सिटी गेस्ट हाउस में करेंगे। बुधवार को सुबह 9:40 बजे वेटरनेरी यूनिवर्सिटी गेस्ट हाउस से हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से 9:45 बजे प्रस्थान करते हुए हेलीकॉप्टर से आझई स्थित भक्ति वेदांत गुरुकुल इस्कॉन 9:55 बजे पहुंचेंगे। यहां 11 बजे तक कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सुबह 11:10 बजे आगरा के लिए जाएंगे।

 

CM योगी हेमा मालिनी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल
ब्रज कार्तिक रास महोत्सव के अंतर्गत कार्तिक रास पूर्णिमा के अवसर पर सांसद हेमा मालिनी मथुरा के जवाहर बाग में प्राकृतिक वातावरण के बीच अपनी टीम के साथ महारास की प्रस्तुति देंगी। चंद्रमा की धवल चांदनी में आयोजित किए जा रहे। इस कार्यक्रम के लिए हेमा मालिनी खुद व्यवस्थाएं देख रही हैं।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेमा मालिनी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मथुरा पहुंचे है। शाम सात बजे से रात आठ बजे तक सीएम इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मथुरा दौरे को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। जिसके लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर रखी जाएगी। पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। सीएम योगी के मथुरा रहने तक उनकी कड़ी सुरक्षा की जाएगी।

 

 

NEWS SOURCE : punjabkesari

Leave A Reply

Your email address will not be published.