रितेश पांडे का रोमांटिक गाना ‘कमरिया हिलेला’ ने उड़ाया गर्दा, एक दिन में पार किया एक मिलियन व्यूज

Spread This

मामेंद्र कुमार शर्मा (संपादक डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे को बेहतरीन गायिकी में गाए गए गानों को काफी पसंद किया जाता है. फैंस को एक्टर के गानों का बेसब्री से इंतजार भी रहता है. ऐसे में अब रितेश पांडे का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना ‘कमरिया हिलेला’ ने ऐसा गर्दा उड़ाया है कि देखते ही देखते वायरल हो गया और एक ही दिन में एक मिलियन व्यूज पार कर मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. इसका वीडियो ऑडियंस में अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्टर भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान की मटकती कमर पर फिदा हो गए हैं. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है.

लिंकः https://youtu.be/jv_k8hO-9Jo

रितेश पांडे का मस्ती भरा भोजपुरी गाना ‘कमरिया हिलेला’ के वीडियो को शेमारू भोजपुरी गाने के यू्ट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि रितेश पांडे अपनी को-एक्ट्रेस सपना चौहान की लचकती कमरिया पर फिदा हैं. वो इसमें उनके पीछे पड़े रहते हैं और कहते दिख रहे हैं कि ‘जब-जब तू हंसेलू दिलवा में धंसे लू… जब-जब तू चलेलू बजार तोर कमरिया हिलेला…’. दोनों ही कलाकारों के बीच जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे हर कोई पसंद कर रहा है. एक्ट्रेस भी लहंगे में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस कमाल के हैं. वहीं, रितेश को कुर्ते में देखा जा सकता है, जो कि सपना के साथ रोमांस का जबरदस्त तड़का लगा रहे हैं.

गाना ‘कमरिया हिलेला’ को रितेश पांडे के साथ शिल्पी राज ने गाया है. दोनों की ही आवाज में इस गाने काफी पसंद किया जा रहा है. इनकी गायिकी दिल जीत रही है. इसके लिरिक्स रजनीश चौबे ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. गाने को सपना चौहान पर फिल्माया गया है. इसमें उनकी अदायगी तो फैंस और दर्शकों का दिल जीत रही है. उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस कातिलाना हैं. प्रोडक्शन पार एंटरप्राइजेज का है. कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. ऑडियो कॉन्सेप्ट छोटन पांडे, विशेष योगदान राजीव पांडे का है. वीडियो अनन्या क्राफ्ट एंड विज़न ने बनाया है। डीओपी रवि, एडिटर विकास पवार हैं. डीआई मनिंदर सिंह बंटी, स्टाइलिंग बादशाह खान, पोस्ट प्रोडक्शन 3 स्टूडियो अंधेरी मुंबई का है.