प्रियंका गांधी ने बोला मोदी सरकार पर हमला, बीजेपी सरकार ने पुरानी पेंशन खत्म करके बुजुर्गों का सहारा छीना

Spread This

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पुरानी पेंशन खत्म करने पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट करलिखा कि बीजेपी सरकार ने पुरानी पेंशन खत्म करके बुजुर्गों का सहारा छीन लिया था। कांग्रेस की सरकारों ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पुरानी पेंशन बहाल कर दी है। गुजरात, हिमाचल में भी कांग्रेस सरकार बनते ही पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी।

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो राजस्थान और छत्तीसगढ़ की तरह इस प्रदेश में भी पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल की जाएगी। उन्होंने ट्वीट किया कि पुरानी पेंशन ख़त्म कर, भाजपा ने बुज़ुर्गों को आत्मनिर्भर से निर्भर बना दिया। देश को मज़बूत करने वाले सरकारी कर्मचारियों का हक़ है पुरानी पेंशन।

इससे पहले राहुल गांधी ने गत पांच सितंबर को गुजरात में अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए कई वादे किये थे। उन्होंने कांग्रेस के सत्ता में आने पर राज्य के किसानों को मुफ्त बिजली देने, 10 लाख नयी नौकरियां सृजित करने व 500 रुपये में एलपीजी (रसोई गैस) सिलेंडर देने का वादा किया।

 

NEWS SOURCE : punjabkesari

Leave A Reply

Your email address will not be published.