रत्नाकर कुमार की नई फिल्म का निर्देशन करेंगे इश्तियाक शेख बंटी, फिल्म में दिखेगा आम्रपाली दुबे का जलवा

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : भोजपुरी सिनेमा के टैलेंटेड फिल्म निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। जहां उनकी एक से बढ़कर एक फिल्मों ने इंडस्ट्री में धूम मचा रखी है। वही अब वे भोजपुरी जगत की सबसे भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जुड़ गए हैं। जीहां आपने सही सुना है अब इश्तियाक शेख बंटी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की आगामी फिल्म को निर्देशित करते हुए नजर आएंगे। और इस फिल्म का निर्माण वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले किया जाएगा।

Link : https://www.instagram.com/p/CicMlehDGb3/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वही फिल्म में उनकी पसंदीदा अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आएगी। इस बात की जानकारी खुद रत्नाकर कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने पोस्ट कब कैप्शन में लिखा है कि हमारी नई फिल्म के लिए निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी को साइन किया गया है, जिसकी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे व अन्य हैं।

 

इस पोस्ट से रत्नाकर कुमार, इश्तियाक शेख बंटी और आम्रपाली दुबे के फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। क्योंकि निर्माता द्वारा अब तक बनाई गई सभी फिल्में पारिवारिक व अच्छे कंटेंड की होती हैं, जो भोजपुरी दर्शकों के मन को हमेशा ही भाती हैं, वही बंटी और इश्तियाक की बहुत ही अच्छे दोस्त है। दोनों ही पारिवारिक परिवेश की फिल्में करना पसंद करते हैं, जिसके फलस्वरूप अब ये तिकड़ी भोजपुरी सिनेमा जगत में तहलका माचने को तैयार है। निर्माता की सभी फिल्में मेगा बजट होती है। जिसमें देश से लेकर विदेश तक के लोकेशन देखने को मिलती है।