अर्धांगिनी फेम सूरज सम्राट की नेक्स्ट एक्शन भोजपुरी फिल्म “महावीरा” का मुम्बई में हुआ भव्य मुहूर्त

Spread This

मामेंद्र कुमार (चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : अर्धांगिनी फेम वर्सटाइल ऎक्टर सूरज सम्राट की नेक्स्ट एक्शन फिल्म “महावीरा” का मुम्बई में भव्य मुहूर्त किया गया। शिवांश फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही इस जबर्दस्त एक्शन फिल्म के निर्देशक सूरज राजपूत हैं। विधिवत पूजा और आरती के बाद इस फ़िल्म का मुहूर्त किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि अभय सिंह थे, जबकि ज्योति कुमार का विशेष सहयोग प्राप्त रहा। यहां विनोद सिंह की विशेष उपस्थित देखी गई। इस शुभ मुहूर्त के अवसर पर सूरज सम्राट, डायरेक्टर सूरज राजपूत, कॉमेडी एक्टर के के गोस्वामी, उमेश सिंह, बालेश्वर सिंह, पुष्पा वर्मा, संगीतकार एस कुमार इत्यादि ने मीडिया से बात की और फ़िल्म से सम्बंधित विस्तार से बताया। मेहमान के रूप में अशोक घायल, रमेश द्विवेदी सहित कई हस्तियां मौजूद रहीं, सभी ने सूरज सम्राट को शुभकामनाएं दीं।

 

फ़िल्म के सह निर्माता सुखदेव चौधरी हैं। सूरज सम्राट ने कहा कि अर्धांगिनी से महावीरा तक की जर्नी बहुत अच्छी रही, बहुत कुछ सीखने को मिला। महावीरा हम सब के लिए ड्रीम प्रोजेक्ट है। अभय सिंह का भी मैं आभार व्यक्त करता हूँ। लेखक रामचन्द्र सिंह और निर्देशक सूरज राजपूत ने काफी मेहनत की है। फ़िल्म में मेरा डबल रोल होगा या नहीं, यह मैं अभी नहीं बता सकता मगर यह एक चैलेंजिंग भूमिका होगी। हम इसे बड़े कैनवास पर बनाने जा रहे हैं, जिसमें साउथ सिनेमा जैसा मसाला दर्शकों को मिलेगा। एक्शन हीरो सूरज सम्राट ने आगे कहा कि इस फ़िल्म की शूटिंग नवम्बर में उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में की जाएगी। इस फ़िल्म में यामिनी सिंह मेरी हीरोइन होंगी जबकि खलनायकों में सुशील सिंह संजय पाण्डेय, उमेश सिंह, बालेश्वर सिंह, अयाज़ खान हैं। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म को मल्टीप्लेक्स थिएटर में भी रिलीज करने का प्रयास किया जाएगा।

 

निर्देशक सूरज राजपूत ने कहा कि मेरी पहली फ़िल्म अर्धांगिनी 2018 में रिलीज होकर बड़ी हिट हुई थी। उसके बाद सूरज सम्राट के साथ ही हमने फ़िल्म सूरज द रिवेंजर की। सूरज सम्राट के साथ ही तेरी दुल्हन सजाऊंगी जल्द रिलीज होने वाली है।  फ़िल्म अर्धांगिनी में चाइल्ड आर्टिस्ट एंजेल ने बखूबी काम किया था। महावीरा में भी एंजेल की महत्वपूर्ण भूमिका है, पोस्टर में भी वह नजर आ रही हैं। फ़िल्म में हेलीकॉप्टर शॉट भी दिखाई देगा, वहीं सांप, बंदर भी नजर आएंगे, जो फ़िल्म के पोस्टर में दिख रहे हैं। फ़िल्म में हीरो की शेर से भी लड़ाई है। फ़िल्म अगले साल मार्च में रिलीज करने की योजना है। सूरज सम्राट के साथ उनकी यह हैट्रिक फ़िल्म है।

 

उल्लेखनीय है कि शिवांश फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही भोजपुरी फ़िल्म महावीरा के निर्देशक सूरज राजपूत हैं। फ़िल्म के कथाकार सुदर्शन साथी, पटकथा व संवाद लेखक रामचन्द्र सिंह हैं। फ़िल्म के सात गानों को अमन श्लोक और एस कुमार संगीतबद्ध करेंगे। एक्शन डायरेक्टर प्रदीप खड़का, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, कोरियोग्राफर ज्ञान सिंह, गीतकार प्यारेलाल यादव, राजेश मिश्रा, अरविन्द तिवारी, रामचन्द्र सिंह हैं। विशेष सहयोग पॉलीवुड सिनेमा के संजय कुमार का है। निर्माणाधीन फ़िल्म महावीरा में सूरज सम्राट के साथ यामिनी सिंह, बृजेश त्रिपाठी, सुशील सिंह, संजय पाण्डेय, उमेश सिंह, बालेश्वर सिंह, के के गोस्वामी, अयाज़ खान, धामा वर्मा सहित कई कलाकार नजर आएंगे, साथ ही चाइल्ड आर्टिस्ट एंजेल भी अहम भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म के मीडिया पार्टनर पॉलीवुड सिनेमा मैगजीन है। फ़िल्म के पीआरओ समरजीत सिंह, रामचन्द्र यादव, युधिष्ठिर महतो हैं।