फरीदाबाद में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर मनाया जश्न

Spread This

फरीदाबाद : मोदी सरकार का विकास के विकास के एजेंडे, अंत्योदय के मूल मंत्र पर चलकर गरीबों का कल्याण और कानून का राज, जिससे जनता में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में  विश्वास बढा है। केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर जी ने उत्तर प्रदेश व अन्य तीन राज्यों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर जश्न मानते हुए यह कहा। आज फरीदाबाद के सेक्टर 28 कार्यालय पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा  नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की चार राज्यों में हुई प्रचंड जीत पर ढोल नगाड़ों के साथ मिठाई बांटकर जीत का जश्न मनाया ।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गोपाल  शर्मा, स्थानीय निकाय प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी, फरीदाबाद के वरिष्ठ नेता, फरीदाबाद के पार्षद और सैंकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के हर राज्य में विकास की गति बढ़ी है । जहाँ जहाँ भाजपा की सरकार  है वहां पर विकास के साथ कानून का राज स्थापित करने का काम किया है । अन्त्योदय के मूल मन्त्र पर चलाकर किसान मजदुर गरीब का विकास करके जनता का विकास किया जा रहा है । कोरोना महामारी में जिस तरह देश को संकट से उबरते हुए लोगों की जान की रक्षा करने के साथ देश को आर्थिक ताकत के रूप में स्थापित किया, उसका लोहा पूरा विश्व मानता है । मोदी ने पुरे विश्व में तिरंगें का सम्मान बढाया है । पूरा देश आज नरेन्द्र मोदी के पीछे खड़ा है और देश की जनता देश में हुए विकास को देख रही है । उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा को विकास और गुड गवर्नेंस के मुद्दों पर अपना आशीर्वाद दिया है। इन चुनाव परिणामों से साफ हुआ कि तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी। आतंक और गुंडागर्दी फैलाने वालों का अब राजनीति में स्थान नहीं है। यह चुनाव संप्रदायवाद और जातिवाद से ऊपर उठा  है। मोदी जी के प्रति विश्वास के रूप में जनता ने भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद के रूप में प्रचंड बहुमत दिया है । केन्द्रीय मंत्री ने सभी राज्यों की जनता का आभार व्यक्त किया और भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी।

देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछली सरकारों के कार्यकाल में महिलाओं को उत्पीडन का शिकार होना पड़ता था लेकिन भाजपा राज में  अब महिलाएं हर क्षेत्र में सुरक्षित हैं । युवाओं को रोजगार के मौके मुहैया कराकर मोदी ने उनका विश्वास जीता है ।  उत्तरप्रदेश में   पिछले पांच  साल के योगी  के नेतृत्व में जिस तरह राज्य का विकास हुआ और प्रदेश में गुंडा गर्दी पर लगाईं लगाई उससे उत्साहित जनता ने दिल खोलकर भाजपा को वोट देकर आज ऐतिहासिक विजय दिलाई है ।  उत्तर प्रदेश में जनता जनार्दन ने मोदी और  योगी की जोड़ी को स्वीकारा है ।  भाजपा कार्यकाल में दलितों शोषितों पिछड़ों और गरीबों के लिए कल्याणकारी  योजनाओं के माध्यम से जो विकास कार्य किये हैं उस पर जनता ने मोहर लगाई है ।

इस अवसर पर  निवर्तमान महापौर सुमन बाला,  पार्षद अजय बैसला, जितेन्द्र यादव, सुभाष आहूजा, कैलाश बैसला, विनोद भाटी, सतीस चंदीला, संदीप भारद्वाज, मनोज नाशवा, कविन्द्र फागना, महेंद्र भडाना, दीपक दायमा, दीपक यादव, राकेश तंवर, बुद्धा सैनी,  विष्णु अग्रवाल, बीर सिंह नैन, रवि भडाना, बिजेन्द्र शर्मा, ओमप्रकाश रेक्सवाल, जिला महामंत्री  मूलचंद मित्तल, आर एन सिंह, अनिल नागर, रविंद्र त्यागी, पंकज रामपाल, विनोद गुप्ता, अमित मिश्रा, धर्म राव, दीपक बैसला, पंकज सिंगला, राजबाला सरदाना, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे ।