PNB में सेंधमारी का प्रयास: स्ट्रांगरूम तक पहुंचा चोर, गैस कटर की गैस खत्म होने के चलते नहीं हो पाया सफल

Spread This

झज्जर : जिले के पीएनबी बैंक में चोरों ने सेंधमारी का प्रयास किया गया, हांलाकि चोर अपने प्रयासों में सफल नहीं हो पाए। लेकिन चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में जरूर कैद हो गई। सीसीटीवी में एक चोर गैस कटर से चोरी की इस घटना को अंजाम देने की कवायद में दिखाई दे रहा है। पुराना बस स्टैंड रोड़ स्थित इस बैंक के साथ में ही एक गली है। उसी गली में ही एक खाली प्लाट से चोरों ने बैंक में सेंधमारी की। चोरों ने यहां बैंक प्रबन्धन द्वारा सिक्योरिटी प्रपज से लगाई गई वायर को भी काट दिया। बाद में चोरों ने बैंक के मुख्य गेट पर लगे ताले को भी गैस कटर से काट डाला।

चोर बैंक के स्ट्रांगरूम तक भी पहुंचा,लेकिन यहां पर गैस कटर की गैस खत्म होने के चलते वह अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाया। बाद में चोर अपना सामान वहीं पर छोड़कर फरार हो गया। चोरी के प्रयास की यह असफल वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का बैंक प्रबन्धन को सुबह ही पता चला। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद सिटी पुलिस,सदर पुलिस,पुलिस की अपराध शाखा की टीम के अलावा स्वयं एएसपी हर्षवर्धन मामले की जांच के लिए बैंक पहुंचे। यहां घटना स्थल की जांच किए जाने के बाद एएसपी अमित यशवर्धन बताया कि सीसीटीवी में एक चोर दिखाई दे रहा है।हांलाकि पुलिस को आशंका है कि घटना में ओर लोग भी शामिल हो सकते है। लेकिन फिलहाल मौके से पुलिस को कई सबूत मिले है,जिससे उम्मीद यहीं है कि जल्द ही मामले का पर्दाफांश हो जाएगा।

एएसपी ने यह भी बताया कि घटना में गैस कटर का इस्तेमाल हुआ है और आशंका भी यहीं है कि गैस कटर की गैस खत्म होने के चलते ही चोर वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। उन्होंने चोरों द्वारा मौके पर बैंक में लगे अलार्म के भी ट्रिप किए जाने की बात कही है। फिलहाल मामले की जांच पुलिस की तीन टीमें कर रही है।

Source News: punjabkesari