नीलकमल सिंह का दर्दभरा सांग ‘आखिरी विदाई’ रिलीज

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार चीफ एडिटर डिस्कवरी न्यूज 24) : ‘आखिरी विदाई’ सांग में पत्नी का वियोग नहीं सह पा रहे नीलकमल सिंह भोजपुरी सिने वर्ल्ड में अपनी गायकी और अभिनय से नीलकमल सिंह ने एक अलग मुकाम हासिल किया है. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी गानों के स्टाइल में बदलाव लाया है. उनके हर तरह के गाने रिलीज होते हैं. नीलकमल सिंह के कई गाने विदेशी लोकेशन पर शूट किए गए जिनके वीडियो बेहद प्यारे थे. इन गानों ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर तहलका मचाया.

लिंकः https://youtu.be/MtIIPsk2foM

नीलकमल सिंह ने अपने चुलबुले और नटखट अंदाज से अलग कुछ दर्द भरे भोजपुरी गाने भी गाए हैं, इन गानों को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ये गाने भी जमकर यूट्यूब पर वायरल हुए हैं. नीलकमल सिंह का एक ऐसा ही दर्द भरा भोजपुरी गाना ‘आखिरी विदाई’ को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को खबर लिखे जाने अभी तक 45 हजार से ज्यादा व्यूज और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

नीलकमल सिंह के दर्द भरे भोजपुरी गाने ‘आखिरी विदाई’ के वीडियो में उनके साथ अभिनेत्री प्रगति भट्ट नजर आ रही हैं. इनदोनों के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे. जहां वीडियो में प्रगति और नीलकमल की शादी हो जाती हैं. और कुछ समय बाद ही प्रगति को पता चलता हैं कि उसे कोई जानलेवा बीमारी है. फिर वो नीलकमल के साथ कुसह होकर रहती है। फिर एक प्रगति की मौत हो जाती है.जिसकी अंतिम विदाई को लेकर नीलकमल सिंह ये दर्दभरा गीत गा रहे हैं. उनके इस दर्द को उन्होंने बड़े ही संजीदा ढंग से वीडियो में प्रस्तुत किया है.

नीलकमल सिंह के दर्द भरे भोजपुरी गाने ‘आखिरी विदाई’ के लिरिक्स,कम्पोजीशन और कांसेप्ट आशुतोष तिवारी का हैं. जबकि इसका संगीत शिशिर पांडेय ने दिया है. इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक आर्यन देव हैं. गाने को कोरियोग्राफर सम्राट अशोक ने किया है. जबकि वीडियो को मीत जी ने एडिट किया है. रिकॉर्ड एंड मिक्स जीतू शर्मा है. इसके प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं.