दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, समीर आफताब और मधु शर्मा की फिल्म ‘हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी’ का फर्स्ट लुक लांच, 29 को आएगा ट्रेलर

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी’ का फर्स्ट लुक जारी किए गए हैं। फ़िल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, समीर आफताब और मधु शर्मा की जोड़ी साथ नजर आने वाली हैं। फ़िल्म का निर्देशन भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत ही शानदार स्वर्गीय निर्देशक असलम शेख ने किया है। इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर 29 अक्टूबर सुबह 6 बजे इंटरर10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा। फिल्म के फर्स्ट लुक में आपको लंदन के नजारा देखने को मिल रहा है। जिसमें चारों सितारे नाचते हुए दिख रहे हैं।
Link: https://www.instagram.com/p/CViH70CsPAB/?utm_medium=copy_link

Link: https://www.instagram.com/p/CViZBZVskBS/?utm_medium=copy_link

Link : https://www.instagram.com/p/CVijPSqPI-G/?utm_medium=copy_link

वही दूसरे पोस्टर में फिल्म के ट्रेलर रिलीज तारीख की चर्चा की गई हैं। वैसे आपको बता दें कि निर्माता अभय सिन्हा अपनी फिल्मों में विदेशी लोकेशनों का बहुत ज्यादा ही प्रयोग करते हैं। क्योंकि वे भोजपुरिया दर्शकों के टेस्ट में बदलाव देख रहे हैं। इसी वजह से वे अपनी ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग लंदन, पेरिस जैसे बड़े देशों में करते हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव और समीर आफताब स्टाइलिश जींस और जैकेट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। वहीं आम्रपाली दूबे और मधु शर्मा भी शार्ट ड्रेस में ग्लैमरस दिख रही हैं।

निर्माता अभय सिन्हा ने कहा कि हमने फिल्म का फर्स्ट लांच किया है। जिसे श्रोताओं के भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में दिनेश लाल और समीर आफताब ने बेहतरीन काम किया है। स्वर्गीय निर्देशक असलम शेख ने इस सिनेमा को अपना एक अलग विजन दिया है। जिसे हम चाहेंगे कि भोजपुरिया दर्शक देख और असलम शेख की आखिरी फ़िल्म को सराहे। बता दें कि फिल्म में सुरेंद्र पाल भी एक सशक्त रोल में नजर आएंगे। फिल्म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी को असलम शेख ने निर्देशित किया है, जो अब हमारे बीच मे नहीं रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 29 अक्टूबर को इंटर10 रंगीला से रिलीज किया जाएगा, जिसमें दर्शकों को एक पारिवारिक, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर ड्रामा देखने को मिलने वाला है। फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मू वाला, समीर आफताब हैं। इसके सह निर्माता रंजीत सिंह, रवि चोपड़ा मैडज़ मूवीज़ हैं।