इस साल का सबसे बड़ा देवी गीत पवन सिंह के नाम, सांग ‘दियरी’ 6 दिन में 10 मिलियन पार

Spread This

मुंबई, मामेंद्र कुमार : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का नवरात्रि 2021 स्पेशल भोजपुरी देवी गीत ‘दियरी’ इस साल का सबसे बड़ा देवी गीत बन गया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज गाना सिर्फ 6 दिनों में 10 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर गया है। पवन सिंह, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स और नीलम गिरी के कॉम्बिनेशन कमाल कर दिया है और इस गाने ने इतिहास रच दिया है। बता दें कि पवन सिंह को वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स हमेशा भाता है। दोनों जब भी साथ आए हैं बड़ा विस्फोट हुआ है। भोजपुरी गाना दियरी को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने का शानदार वीडियो शूट किया गया है। म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से मशहूर नीलम गिरी नजर आ रही है। इंटरनेट पर दर्शक पवन सिंह के देवी गीत को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 

गीत के वीडियो में पवन सिंह अपनी भाभी से बोल रहे हैं कि ए भाभी दियरी में तेल नईखे। नीलम और पवन सिंह की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही  है। वैसे पवन सिंह का हर गाना अलग होता है। जिसे इंटरनेट पर यूजर्स खूब पसंद करते हैं। वहीं माता रानी का सांग दियरी में तेल नहीखे सबसे अलग और स्पेशल है।

बता दें कि रवि पंडित के निर्देशन में बने इस सॉन्ग के लिरिक्स को प्रिंस प्रियदर्शी और मृत्युंजय मधुकर ने लिखा है. इन बोलो को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि इसका संगीत प्रियांशू सिंह ने दिया है। इस सांग का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। गाने के डांस मास्टर रितिक आरा हैं। और इसे बड़ी ही खूबसूरती से एडिट किया है दीपक पंडित ने। सहयोग अमित सिंह, परिकल्पना दीपक सिंह, आशीर्वाद माता-पिता और अजीत सिंह (जोकरही) का है। दुर्गा पूजा के त्योहार में पवन सिंह का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के पास हैं।