गुजरात में काजल राघवानी के साथ रोमांस में बिजी कुंदन भारद्वाज

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : भोजपुरी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कुंदन भारद्वाज एक के बाद एक सफलता की सीढ़ी चढ़ते जा रहे हैं। वे बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं। वे अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कभी नेपाल, थाईलैंड, दुबई, बैंकाक, मुंबई, यूपी-बिहार तो कभी गुजरात में रहते हैं। वे इस समय अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म होलिका दहन को लेकर गुजरात में शूटिंग कर रहे हैं। हालही में कुंदन ने भोजपुरी इंडस्ट्री की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी के साथ यूपी के सुरताल की शूटिंग खत्म की थी। अब वही जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी फ़िल्म होलिका दहन में नजर आने वाली है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। होलिका दहन की कहानी कोई धार्मिक स्टोरी नहीं है बल्कि ये तो हॉरर और एक्शन फिल्म का कॉम्बिनेशन है। इसमें दर्शकों को कभी हँसी, तो कभी रोना आएगा। तो वही एक्शन के साथ डरावने सीन देखकर आप अपनी आंखें बंद कर लेंगे। खैर कुछ कहूं भोजपुरी फ़िल्म जगत में अब अच्छे और हटके कंटेंड पर काम होने लगा है।

होलिका दहन को लेकर कुंदन भारद्वाज ने कहा कि मेरी ये फिल्म बहुत ही जानदार शानदार होने वाली है। इसमें एक बार फिर से मेरे काजल राघवानीहै, जिनके साथ काम करके मुझे पहले भी बहुत मजा आया है। ये फिल्म हर मायने में भोजपुरी सिनेमा के स्तर को एक और नए आयाम तक लेकर जाने वाली है। क्योंकि इसमें वही घिसीपिटी कहानी नही है। इसमें आपको एक्शन रोमांस के साथ हॉरर का भी तड़का देखने को मिलने वाला है। है। फिल्म की शूटिंग पूरी बॉलीवुड स्टाइल में कई जा रही है इसे देखकर कोई कह नहीसकेगा कि ये भोजपुरी फ़िल्म है
फ़िल्म के पीआरओ ब्रजेश मेहर ने कहा कि फिल्म का जॉनर लोगों के जहन में बैठ जाने वाला है दर्शक इसे बार बार सिनेमाघरों में जाकर देखने वाले हैं। क्योंकि इस मे हर फलेवर मिलने वाला है।

आपको बता दें कुंदन भारद्वाज ने हिंदी, नेपाली और भोजपुरी भाषा में काम किया है। इन्होंने अपने कैरियर में कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। कुंदन की मिशन चायना, देववाणी, सुरताल जैसी कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं। वही एक्शन रोमांस से भरपूर साम्राज्य, माया के रंग( कलर्स ऑफ लव), दबदबा जैसी फिल्में फ्लोर पर जाने को रेडी है। ये सभी जानकारी कुंदन भारद्वाज के निजी पीआरओ ब्रजेश मेहर ने दी हैं।