भाजपा प्रत्याशी ने पृथला क्षेत्र के गांवों में की चुनावी सभाएं, लोगों ने दिया अपार समर्थन

Spread This

Faridabad : भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि 1984 के बाद देश की जनता ने भाजपा के रुप स्पष्ट बहुमत की सरकार चुनी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने। मोदी सरकार ने कड़े फैसले लेकर न केवल देश को आगे बढ़ाया बल्कि विश्व पटल पर उसकी साख भी बढ़ाई। बहुमत की सरकार थी, तभी भारत ताकतवर देशों की सूची में 11वें से पांचवें स्थान पर आ पहुंचा और अब तीसरे स्थान पर आने की तैयारी में है वहीं 70 सालों बाद कश्मीर से धारा 370 हटी, पांच सौ सालों बाद राममंदिर का निर्माण हुआ और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी हुई, यह सब कार्य नरेंद्र मोदी जी की बहुमत सरकार के द्वारा ही संभव हो पाया इसलिए उन्नत और विकसित भारत के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करें क्योंकि आपका कमल के ऊपर दबाया गया बटन सीधे-सीधे आपका मत प्रधानमंत्री मोदी को जाएगा। श्री गुर्जर आज पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांवों मुजेड़ी, नवादा, बुखारपुर, दयालपुर, बहबलपुर, फतेहपुर बिल्लौच, पन्हेड़ा खुर्द, नरियाला, छांयसा, साहूपुरा खादर में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर व विधायक नयनपाल रावत का ढोल नगाड़ों की थाप पर पुष्प वर्षा करके और सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया। युवा बिगे्रड उन्हें बाइकों के माध्यम से जुलूस के रुप में सभा स्थल तक लेकर पहुंची, जहां ग्रामीण महिलाओं ने मंगल गीत गाए और सभाओं में उपस्थित लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। सभाओं में लोगों ने दोनों हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को लगातार तीसरी बार भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का विश्वास दिलाया। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, भाजपा नेता दीपक डागर, डा. बलदेव अलावलपुर, सोहनपाल छोकर, पवन रावत मौजूद रहे। सभाओं में उमड़ी भीड़ से उत्साहित कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में समान विकास किया है, उन्होंने पृथला क्षेत्र के विकास की बात करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में जहां 900 करोड़ की लागत से श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी का निर्माण हुआ वहीं करोड़ों की लागत से रेनीवेल परियोजना शुरू हुई, जिसके तहत हर घर मीठा पानी पहुंच रहा है। वहीं 200 करोड़ की लागत से क्षेत्र की सडक़ों का नवीनीकरण किया गया, प्रमुख सडक़ों के साथ-साथ गांवों में भी सडक़ों का नवीनीकरण किया गया।

इस क्षेत्र में जहां स्कूलों का अपग्रेड किया गया वहीं महिला कालेज, नर्सिंग कालेज, आईटीआई सेंटर सहित अनेकों ऐसे कार्य किए, जिसके चलते ग्रामीण आंचल में पढऩे वाले बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए दूर नहीं जाना पड़ा बल्कि अपने क्षेत्र में ही उन्हें उच्च शिक्षा हासिल हो रही है। श्री गुर्जर ने विधायक नयनपाल रावत की प्रशंसा करते हुए कहा कि निर्दलीय चुनाव जितने के बाद भी नयनपाल रावत ने बिना स्वार्थ भाजपा को समर्थन दिया और क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने भी भाजपा का विधायक न होने के बावजूद यहां विकास कार्याे में कोई कमी बाकि नहीं छोड़ी। श्री गुर्जर ने लोगों से कहा कि अगर वह देश को विश्व में मजबूत और विकसित देखना चाहते है तो आने वाली 25 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करके नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनाने का कार्य करे। इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास का ब्यौरा लोगों के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से इस क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हुए है, उन्होंने सदैव पृथला क्षेत्र के लिए दिल खोलकर ग्रांट मंजूर करवाने में उनका सहयोग किया है।

यही कारण है कि आज यह क्षेत्र विकास की दौड़ में अव्वल बनकर आगे बढ़ रहा है। श्री रावत ने कहा कि फरीदाबाद को विकास की दृष्टि से मजबूत बनाने में श्री गुर्जर ने कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी इसलिए देश को नरेंद्र मोदी और फरीदाबाद को कृष्णपाल गुर्जर चाहिए। उन्होंने कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि पृथला क्षेत्र की जनता उन्हें पिछली दो बारों से भी ज्यादा वोटों से जिताकर उन्हें ऐतिहासिक जीत दिलाने में अपना अह्म योगदान देगी। इस मौके पर विनोद भाटी, भूपेश रावत, सुखबीर मलेरना, बिजेंद्र नेहरा, राजबीर कपासिया, नवीन कपासिया, जगदीश, विकास, रामनिवास नागर, राजपाल नागर, अभय नागर, संदीप बांकुरा, सुखबीर, धर्मेन्द्र हुडा, निशांत, गुल्लू मास्टर, निखिल बीसला, अनिल रावत, संजय रावत, गजेंद्र रावत, बिजेंद्र रावत, बिजेंद्र रावत, ब्रहम रावत, धर्मबीर सरपंच, अमीचंद, मनोज धनघस सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।