गोल्डी यादव के भोजपुरी गाना ‘बुलेट’ में माही श्रीवास्तव ने इंडियन और वेस्टर्न लुक से जीता दर्शकों का दिल

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) : माही श्रीवास्तव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मौजूदा ऐसी अदाकारा बन गई हैं, जिनके फिल्मों की चर्चा तो सरेआम होती ही है, साथ ही म्यूजिकल गानों से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनके गाने भी काफी हिट होते हैं। इतना ही नहीं माही श्रीवास्तव इंडियन और वेस्टर्न हर लुक में जहां दर्शकों का दिल जीत लेती हैं, वहीं अलग-अलग तरीके के डांस स्टेप व कमर तोड़ डांस से सबके दिलों पर जादू चल देती हैं। ऐसे में सिंगर गोल्डी यादव की सुरीली आवाज में गाया हुआ और माही श्रीवास्तव के लाजवाब एक्टिंग व अदाकारी से भरपूर बहुत ही प्यारा मन लुभाने वाला गाना ‘बुलेट’ हम सब के बीच आ गया है। जिसके पिक्चराइजेशन की जितनी तारीफ की जाए, वह कम पड़ेगी। क्योंकि यह एक अलग स्टाइल में बनाया गया सॉन्ग है। इस गाने में अलग-अलग भाव-भंगिमाओं में माही श्रीवास्तव खूब बिजली गिरा रही हैं और अपने फैंस व ऑडियंस पर कयामत ढा रही है। सिंगर गोल्डी यादव की आवाज में गाया हुआ यह गाना बार-बार लोग देख रहे हैं और खूब सराहना कर रहे हैं।  यह बहुत ही वायरल होने वाला वीडियो सॉन्ग है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

लिंकः https://youtu.be/bkBal4j1qKw?si=r0m7yuzPCy2eI00E

इस गाने की मेकिंग और टेकिंग देखते ही बन रहा है और यह गाना देखकर हम कह सकते हैं कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी ही भोजपुरी में ऐसे रिच गाने बनाकर भोजपुरी का एल्बम इंडस्ट्री का स्तर ऊंचा उठाने में हमेशा अग्रणी भूमिका निभा रही है। इस गाने के बोल हैं…

‘जब से आईल बानी जीजा घरे डर लागता, एकर मूड हमरा त गड़बड़ लागता, लागे पगहा मरद दिलफेक दखिया, हमरा जीजा जी के भाई बा रेकतखिया, बइठा के मारे बुलेट प बेरेक सखिया…’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत ‘बुलेट’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं। इस गाने को गीतकार पिंकू बाबा ने लिखा है, जबकि संगीतकार विनय विनायक ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर विझेल, कोरियोग्राफर साहिल राज, राजन वर्मा हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।