20 पेटी अंग्रेजी शराब ले जा रहे आरोपी को एनआईटी थाना पुलिस ने पिकअप सहित किया काबू पकड़ी गई शराब की कीमत करीब पौने दो लाख रुपए है, आरोपी के मामले में पूछताछ जारी

Spread This

MAMENDRA KUMAR (CHIEF EDITOR DISCOVERY NEWS 24) फरीदाबाद:- लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के आदेश तथा डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह द्वारा अवैध शराब पर अंकुश लगाने के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश की टीम ने एक आरोपी को अवैध शराब तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राहुल है जो फरीदाबाद के आनंगपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर नाका लगाकर गांधी कॉलोनी से भगत सिंह चौक आ रही पिकअप गाड़ी को रोककर चेक किया तो उसमें से 20 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई।

इसमें से 10 पेटी रॉयल गोल्ड लेबल, 5 पेटी जैक डेनियल तथा 5 पेटी लंदन ड्रायजिन की शामिल थी। शराब की कीमत लगभग 1.60 लाख रुपए है। आरोपी के खिलाफ एनआईटी थाने में अवैध शराब अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मुकदमा दर्ज करके आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि यह शराब वह कहां से और किसके लिए लेकर आया था तथा मामले में शामिल आरोपी के अन्य साथियों की धरपकड़ कर जाएगी।